कोरोना पॉजिटिव निकला बोनी कपूर के घर काम करने वाला, हुआ क्वारनटीन

जांच की रिपोर्ट सामने आने के बाद उन्होंने सोसायटी अथॉरिटीज को सूचित किया जिन्होंने बीएमसी को इसकी जानकारी दी. तत्काल ही बीएमसी और स्टेट गवर्मेंट अथॉरिटीज सक्रिय हो गईं और साहू को क्वारनटीन सेंटर ले जाया गया.

बोनी कपूर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 19 मई 2020,
  • अपडेटेड 5:52 PM IST

लगातार कोशिशों के बावजूद देश में कोरोना पर अब तक काबू नहीं पाया जा सका है. कुछ जगहों पर हालत बेहतर जरूर है लेकिन तमाम जगहों पर स्थिति अब भी काफी गंभीर है. कोरोना के मामले लगातार सामने आ रहे हैं और महाराष्ट्र उन राज्यों की लिस्ट में शुमार है जहां कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं. अब प्रोड्यूसर बोनी कपूर के लोखंडवाला स्थित ग्रीन एकर्स वाले घर पर डोमेस्टिक हेल्प देने वाले एक शख्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

चरण साहू नाम के इस 23 वर्षीय शख्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. शनिवार की शाम वह ठीक महसूस नहीं कर रहा था अतः कपूर ने उन्हें टेस्ट के लिए भेजा और उसे आइसोलेसन में रखा. जांच की रिपोर्ट सामने आने के बाद उन्होंने सोसायटी अथॉरिटीज को सूचित किया जिन्होंने बीएमसी को इसकी जानकारी दी. तत्काल ही बीएमसी और स्टेट गवर्मेंट अथॉरिटीज सक्रिय हो गईं और साहू को क्वारनटीन सेंटर ले जाया गया.

फैन ने विकास की सेक्सुअलिटी पर पूछा सवाल, मास्टरमाइंड ने दिया मजेदार जवाब

लॉकडाउन में भी नहीं रुकी शूटिंग, टीवी के पॉपुलर कपल ने बनाया म्यूजिक वीडियो

क्या बोले बोनी कपूर?

बोनी कपूर ने इस बारे में स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया, "मैं, मेरे बच्चे और घर पर मौजूद मेरा बाकी का स्टाफ पूरी तरह ठीक हैं, हम में से किसी में भी इसके लक्षण नहीं हैं. बल्कि जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है तब से हम तो अपने घर तक से बाहर नहीं निकले हैं."

बोनी कपूर ने कहा, "तत्काल रिस्पॉन्स के लिए हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के शुक्रगुजार हैं. हम बहुत संजीदगी से बीएमसी और मेडिकल टीम द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का पालन कर रहे हैं. हम आश्वस्त हैं कि चरण भी जल्द ही ठीक होकर वापस घर पर हमारे पास आ जाएगा."

Read more!

RECOMMENDED