अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों छोड़ दी गुलशन कुमार की बायोपिक

गोल्ड प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने बताई गुलशन कुमार की बायोप‍िक छोड़ने की असली वजह.

गुलशन कुमार-अक्षय कुमार
ऋचा मिश्रा
  • नई दिल्ली,
  • 29 जुलाई 2018,
  • अपडेटेड 4:16 PM IST

एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को र‍िलीज होने जा रही है. इस फिल्म के प्रमोशन में इन द‍िनों अक्षय कई इवेंट में नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक इवेंट में अक्षय ने फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ के प्रमोशन के दौरान अक्षय ने गुलशन कुमार की बायोपिक फि‍ल्‍म ‘मोगुल’ को लेकर अपनी चुप्‍पी तोड़ी. अक्षय कुमार के फिल्म छोड़ने को लेकर पिछले कई द‍िनों से चर्चा बनी हुई थी.

हाल ही में अक्षय ने फिल्म छोड़ने की वजह का खुलासा कर द‍िया, एक्टर ने कहा, ‘मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं हूं. स्क्रिप्ट पर हमारी बात नहीं बन पाई.’ गौरतलब है कि गुलशन कुमार की इस बायोपिक को सुभाष कपूर ने लिखा है.

गुलशन कुमार की बायोपिक से जुड़े आमिर खान, करेंगे प्रोड्यूस

गुलशन कुमार की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म 'मोगुल' को आमिर खान और टी-सीरीज मिल कर प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म को 'जॉली एलएलबी' फेम डायरेक्टर सुभाष कपूर डायरेक्ट करेंगे. फिल्म की स्टार-कास्ट की घोषणा अभी तक नहीं हुई है. हो सकता है आमिर ही इस फिल्म में गुलशन कुमार के रोल में दिखें.

ह‍िमा दास पर बने बायोप‍िक तो जरूर करूंगा काम

गोल्ड प्रमोशन इवेंट में अक्षय से उनकी बायोप‍िक पर सवाल किए गए. इस पर एक्टर ने कहा, मैंने अपनी लाइफ में ऐसा कोई महान काम नहीं किया है कि उस पर बायोपिक बनाई जाए. मैं अपनी कहानी बड़े पर्दे पर देखना नहीं चाहता. कई ऐसे अनोखे रियल हीरो हैं, जिन पर बायोप‍िक बननी बाकी है. अगर मैं अपनी बनाता हूं तो वो मूर्खता होगी. अक्षय ने कहा, अगर देश का नाम रोशन करने वाली हिमा दास की बायोपिक बनाते हैं, तो वे उनके कोच का किरदार जरूर निभा सकते हैं.

Read more!

RECOMMENDED