अक्षय का बेटा आरव कब करेगा बॉलीवुड डेब्यू? ये रहा जवाब

सुपरस्टार अक्षय कुमार का बेटा आरव क्या वाकई बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार है? अक्षय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इसका जवाब दिया.

अक्षय कुमार बेटे आरव और पत्नी ट्विंकल के साथ
पुनीत पाराशर
  • नई दिल्ली,
  • 09 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 4:15 PM IST

बॉलीवुड सुपरस्टार्स की फिल्मों के अलावा फैन्स स्टारकिड्स के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी काफी उत्साहित रहते हैं. हाल ही में दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की और कई रिकॉर्ड बनाए. फैन्स में अब अक्षय कुमार के बेटे आरव के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक्साइटमेंट है. तो क्या वाकई आरव बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं? अक्षय ने खुद इसका जवाब दिया.

9 साल बाद अक्षय संग करीना की वापसी, जानिए फिल्म का नाम

अक्षय की फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के एक प्रमोश्नल इवेंट के दौरान जब अक्षय से आरव के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "वह अभी बहुत छोटा है, उसका मन अभी सिर्फ पढ़ाई में लगता है. मुझे नहीं पता कि वह इंडस्ट्री में आना भी चाहेगा या नहीं. मैं उसके साथ जबरदस्ती नहीं करूंगा."

अक्षय कुमार ने फैन्स को दिया 'गोल्ड बिन चैलेंज', वीडियो वायरल

अक्षय ने कहा, "आजकल के बच्चे खुद अपने लिए फैसले लेते हैं. मेरा बेटा भी कुछ अलग नहीं है. एक बार वह यहां मुंबई में अपनी पढ़ाई पूरी कर लेगा तो फिर वह लंदन में पढ़ाई करने जाना चाहता है. जिसका चुनाव पहले ही किया जा चुका है. मैं अपने बच्चों को उस राह पर जाने देना चाहता हूं जिस पर वे जाना चाहते हैं." बता दें कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म भारत के पहले ओलंपिक गोल्ड मेडल के बारे में है.

Read more!

RECOMMENDED