झगड़े के दौरान बदमाशों ने की फायरिंग, महिला की मौत

दिल्ली में अपराधियों के हौंसले कितने बुलंद हैं, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि राजधानी में बदमाश कहीं भी किसी भी वक्त गोलीबारी करने से नहीं डरते.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है
परवेज़ सागर
  • नई दिल्ली,
  • 17 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 7:36 PM IST

राजधानी दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने आपसी झगड़े के दौरान हवाई फायरिंग की. जिसमें अपने घर की छत पर खड़ी एक महिला की सिर में गोली लगने से मौत हो गई. इस पूरी वारदात का एक मोबाइल वीडियो भी सामने आया है, जिसमें झगड़ा और फायरिंग दोनों ही दिख रहे हैं.

दरअसल, ये घटना उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना सीलमपुर इलाके में चार दिन पहले घटी थी. जहां ब्रहमपुरी में कुछ लोगों के बीच गली में झगड़ा हो रहा था. एक महिला अपने घर की छत पर खड़ी होकर ये झगड़ा देख रही थी. तभी झगड़ने वाले एक गुट में से किसी बदमाश ने पिस्टल निकालकर हवाई फायरिंग शुरु कर दी. इस बीच एक गोली छत पर खड़ी महिला के सिर में जा लगी.

महिला को फौरन गुरु तेग बहादुर अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. महिला की पहचान 25 वर्षीय सना के रूप में हुई है. सना ब्रहमपुरी में अपने माता-पिता के साथ रहती थी. सना की 3 महीने पहले ही शादी हुई थी. वो अपने माता-पिता से मिलने मायके आई हुई थी.

इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना अस्पताल से पुलिस को मिली. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. घटना के तीन दिन बाद एक वीडियो क्लिप सामने आया है. जो किसी मोबाइल से रिकॉर्ड किया गया है. जिसमें देखा जा सकता है कि कैसा झगड़े के दौरान फायरिंग की गई. अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Read more!

RECOMMENDED