दिल्ली: मंडोली जेल में कोरोना की एंट्री, डिप्टी सुपरिटेंडेंट निकले पॉजिटिव

दिल्ली की मंडोली जेल में डिप्टी पुरिटेंडेंट कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. संपर्क में आए सभी लोगों को क्वारनटीन किया जा रहा है. अन्य लोगों की भी ट्रेसिंग की जा रही है. संपर्क में आए लोगों को 14 दिनों तक के लिए क्वारनटीन रहना होगा.

चिराग गोठी
  • नई दिल्ली,
  • 21 मई 2020,
  • अपडेटेड 10:20 AM IST

  • दिल्ली में कोरोना वायरस का कहर जारी
  • जेल में अधिकारी का टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव
दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. दिल्ली की जेलों में भी कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं. मंडोली जेल के जेल नंबर 11 के डिप्टी डिप्टी सुपरिटेंडेंट की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सोमवार को इस बात की जानकारी सामने आई है.

डिप्टी सुपरिटेंडेंट के संपर्क में आए हुए पुलिसकर्मियों और कैदियों को क्वारनटीन किया जा रहा है. सबकी कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग की जा रही है. दरअसल फ्रंट लाइन पर तैनाती होने की वजह से पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं.

इससे पहले रोहिणी जेल के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. अधिकारी के संपर्क में आए हुए लोगों को 14 दिनों तक के लिए क्वारनटीन कर दिया गया है. स्टाफ को भी 14 दिनों के लिए क्वारनटीन किया गया है.

इससे पहले नारायणा पुलिस स्टेशन के एसएचओ कोरोना संक्रमित हो गए. हाल ही में एसएचओ का बेटा बीमार हुआ था, उसके बाद पुलिसकर्मी का टेस्ट हुआ है. इसके बाद उन्हें अस्पताल की घर में ही क्वारनटीन कर दिया गया था.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

इससे पहले रोहिणी जेल में कोरोना संक्रमितों की अचानक संख्या बढ़ी थी. रोहिणी जेल में 15 कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. दरअसल 19 कैदियों में लक्षण दिखने के बाद कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसके बाद 15 कैदियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी.

दिल्ली में लगातार बढ़ रहे हैं संक्रमण के केस

दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 11,088 हो गई है. अब त कोरोना संक्रमण से ठीक हो चुके मरीजों की संख्या 5,192 हो गई है. वहीं अब तक 176 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1,12,359 पार

देश में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. देश में एक्टिव मामलों की संख्या 63,624 है. कोरोना से ठीक हो चुके मरीजों की संख्या 45,299 पहुंच गई है. वहीं अब तक 3,435 लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,12,359 हो गई है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

Read more!

RECOMMENDED