scorecardresearch
 

गाने की धुन ने दिया मरने का संकेत, करने लगा आत्महत्या

एक शख्स ने अपनी जान की परवाह किए बगैर रोड एक्सीडेंट के बाद एक चट्टान से कार सहित लटके ड्राइवर को मौत के मुंह से बचा लिया.

एक्सीडेंट के बाद की तस्वीर एक्सीडेंट के बाद की तस्वीर

एक शख्स ने अपनी जान की परवाह किए बगैर रोड एक्सीडेंट के बाद एक चट्टान से कार सहित लटके ड्राइवर को मौत के मुंह से बचा लिया. घटना अमेरिका में इदाहो के लैविस्टन की है.

ड्राइवर को कार के अंदर से सुरक्षित बाहर निकालने वाले शख्स ने जब हादसा देखा तो दंग रह गया. 29 वर्षीय जैशन वार्नाक ने बताया कि वह अपनी कार से जा रहा था, जब उसे रास्ते में कुछ ईंट-पत्थर बिखरे मिले. उसने कार रोक कर ऊपर देखा तो एक दूसरी कार चट्टान से फंसी हुई नजर आई.

जैशन ने अपनी कार पार्क की और पैदल ब्रिज की ओर भागा. उसने कार के अंदर फंसे 23 वर्षीय मैथ्यू सित्को को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. उसने थोड़ी देर तक मैथ्यू से बात की और फिर पुलिस के आते ही वहां से निकल गया.

काम के लिए देर होने के चलते उसने पुलिस को अपना नाम भी नहीं बताया और वहां से चला गया, जिसके चलते वह 24 घंटे तक पुलिस के लिए मिस्ट्री बना रहा. जब इंटरनेट पर इस घटना की तस्वीरें वायरल हुईं तो जैशन की पहचान हो सकी.

आत्महत्या का प्रयास
पुलिस ने बताया कि यह घटना बुधवार सुबह करीब 8 बजे हुई थी. मैथ्यू कार में गाने सुनते हुए जा रहा था, तभी उसे लगा कि गाने की धुन उसे बता रही है कि अब उसके मरने का वक्त आ गया है. उसने तुरंत अपनी आंखे बंद कीं और एक्सीलेटर पर पैर रख दिया. हालांकि उसकी कार चट्टान से फंस गई और वह बच गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×