scorecardresearch
 

सेक्स के लिए पैसे देने का आरोप गलत: बेर्लुस्कोनी

इटली के प्रधानमंत्री सिल्वियो बेर्लुस्कोनी इन दिनों लगातार विवादों में हैं. इसकी वजह है बेर्लुस्कोनी की रंगरेलियां.

X

इटली के प्रधानमंत्री सिल्वियो बेर्लुस्कोनी इन दिनों लगातार विवादों में हैं. इसकी वजह है बेर्लुस्कोनी की रंगरेलियां. खासतौर से मॉडलों औऱ हीरोइन्स के साथ बेर्लुस्कोनी के रिश्ते लगातार सुर्खियों में रहे हैं. चर्चा तो यह भी थी कि उन्होंने अपने घर पर पार्टियों में आने के लिए कुछ महिलाओं को पैसे भी दिए.

सेक्‍स के लिए पैसे नहीं दिए
बेर्लुस्कोनी ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में दावा किया है कि उन्होंने कभी भी किसी महिला से रिश्ते बनाने के लिए पैसों का सहारा नहीं लिया. बेर्लुस्कोनी का आरोप है कि जिस मॉडल ने ये दावा किया है कि उसे बुलाने के लिए पैसे दिए गए थे वो साजिश कर रही है. खैर बेर्लुस्कोनी जो भी कहें पर ये भी सच है कि इतालवी पीएम की पत्नी ने उनकी इन्हीं रंगरेलियों की वजह से बेर्लुस्कोनी को छोड़ दिया है.


लोगों की बढ़ी दिलचस्पी
बर्लुस्कोनी की पत्नी वेरोनिका लारियो ने अभी पिछले महीने ही उनसे तलाक़ लेने की इच्छा जताई थी उसके बाद से ही लोग बर्लुस्कोनी के निजी जीवन में दिलचस्पी लेने लगे हैं. यह पहली बार है जब सिल्वियो बर्लुस्कोनी ने अपने व्यक्तिगत जीवन पर खुलकर बातचीत की है. इटली की एक मॉडल पैट्रिसिया डियाड्रियो ने पिछले हफ़्ते कहा था कि प्रधानमंत्री के रोम स्थित सरकारी आवास पर आयोजित एक पार्टी में शामिल होने के लिए उन्हें एक हज़ार डॉलर का भुगतान किया गया था.

बर्लुस्कोनी ने आरोपों को ग़लत कहा
इटली के प्रधानमंत्री बर्लुस्कोनी ने कहा कि उनपर ग़लत आरोप लगाने के लिए किसी ने पैट्रिसिया को पैसे दिए हैं. वेरोनिका लारियो की ओर से तलाक के लिए दायर अर्जी के बाद से ही सिल्वियो बर्लुस्कोनी क़ाफ़ी दबाव में हैं. बर्लुस्‍कोनी की पत्‍नी ने बर्लुस्‍कोनी पर एक नवयुवती से संबंध रखने के आरोप लगाए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें