scorecardresearch
 

दुबई: होटल वालों को परेशान करता था यूरोप का टूरिस्ट, पुलिस बुलाई तो सारे कपड़े उतार दिए

पुलिस अफसरों ने उसे चेतावनी दी कि सोना है तो रूम बुक करे. पुलिस अफसरों की ये बात सुनने के बाद टूरिस्ट अचानक खड़ा हुआ और अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए और शरीर पर अंडरवियर ही रह गया.

पुलिस ने किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर) पुलिस ने किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गिरफ्तारी से पहले खूब किया हंगामा
  • भागने की कोशिश में सिर पर आई चोट

दुबई के एक होटल में यूरोप के एक टूरिस्ट को हंगामा करते गिरफ्तार कर लिया गया. ये शख्स होटल की लॉबी के एक सोफे पर सो रहा था. दुबई पब्लिक प्रॉसीक्यूशन के मुताबिक ये टूरिस्ट होटल में आए दिन आता रहता था. उसने होटल के स्टाफ और अन्य गेस्ट्स को परेशान करना शुरू कर दिया तो होटल प्रबंधन ने पुलिस को बुलाने का फैसला किया.

अल बयान अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक सूचना पाकर दो पुलिस अफसर होटल पहुंचे तो होटल में हंगामा करने वाला ये शख्स लॉबी के एक सोफे पर सो रहा था. पुलिस अफसरों ने उसे उठाकर बात करनी चाही तो उसने कहा कि वो बहुत थका हुआ है इसलिए तंग मत करो और सोने दो. इस पर पुलिस अफसरों ने कहा कि अगर सोना चाहते हो तो होटल में रूम बुक करो, नहीं तो होटल से बाहर चले जाओ.

पुलिस अफसरों की ओर से उसे ये चेतावनी भी दी गई कि अगर उसने ऐसा नहीं किया तो उसे पुलिस स्टेशन ले जाया जाएगा. पुलिस अफसरों की ये बात सुनने के बाद टूरिस्ट अचानक खड़ा हुआ और अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए और शरीर पर अंडरवियर ही रह गया. फिर उसने गुस्से में चिल्लाना शुरू कर दिया और पुलिस अफसरों को अपशब्द कहने लगा.

पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने की कोशिश की तो वो वहां से भागने लगा. बड़ी मुश्किल से उस पर काबू पाया गया. ये टूरिस्ट लगातार भागने की कोशिश करता रहा. इसी चक्कर में पुलिस की कार पर गिरने के बाद उसके सिर में चोट आई और खून निकलने लगा. उसे पुलिस स्टेशन ले जाने से पहले एंबुलेंस बुलाकर उसका प्राथमिक इलाज कराया गया. पुलिस ये जांच कर रही है कि ये टूरिस्ट बार बार क्यों होटल में आता था और लॉबी के सोफों पर क्यों सोता था. पुलिस के मुताबिक इस शख्स की उम्र साठ से ऊपर लगती है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें