scorecardresearch
 

ट्रंप के वकील बोले- पोर्न स्टार ने तोड़ा समझौता, 2 Cr डॉलर का भरना होगा जुर्माना

अमेरिका में साल 2016 में हुए चुनाव से पहले स्टॉर्मी ने कथित प्रेमसंबंध से संबंधित समझौते पर हस्ताक्षर किया था. जबकि इसी महीने की शुरुआत में वकील माइकल एवेनाट्टी ने स्ट्रॉर्मी की ओर से एक मुकदमा दायर किया था और इस गोपनीय समझौते को खत्म करने की मांग की थी.

X
व्हाइट हाउस ने संबंधों के आरोपों को नकारा है
व्हाइट हाउस ने संबंधों के आरोपों को नकारा है

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और एडल्ट स्टार के संबंधों पर विवाद खत्म होता नहीं दिख रहा है. अब ट्रंप के वकील ने स्टॉर्मी डेनियल्स पर गोपनीय समझौते के उल्लंघन का आरोप लगाया है. साथ ही ऐसा करने के लिए जुर्माना भरने की भी बात कही है.

ट्रंप के वकील ने दावा किया है कि गोपनीय समझौते का उल्लंघन करने के चलते पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को कम से कम दो करोड़ डॉलर का जुर्माना भरना होगा. अभिनेत्री के अनुसार इस समझौते के चलते वह राष्ट्रपति के साथ अपने प्रेम-संबंध के बारे में किसी से चर्चा नहीं कर सकती थीं.

माइकल कोहेंस इसेंशियल कंसल्टेंट्स लिमिटेड लायबिलिटी कंपनी के वकील ने इस समझौते के तहत स्टॉर्मी को 1,30,000 डॉलर का भुगतान किया था. वकील ने कहा कि स्टॉर्मी ने इस समझौते का कम से कम 20 बार उल्लंघन किया है. अदालत में दायर दस्तावेज के अनुसार, 'समझौते के तहत हर नुकसान के एवज में 10 लाख डॉलर का जुर्माना देना होगा.'

दरअसल, अमेरिका में साल 2016 में हुए चुनाव से पहले स्टॉर्मी ने कथित प्रेमसंबंध से संबंधित समझौते पर हस्ताक्षर किया था. जबकि इसी महीने की शुरुआत में वकील माइकल एवेनाट्टी ने स्ट्रॉर्मी की ओर से एक मुकदमा दायर किया था और इस गोपनीय समझौते को खत्म करने की मांग की थी.

हालांकि, व्हाइट हाउस ने ट्रंप और स्टॉर्मी के बीच ऐसे किसी संबंध से इनकार किया है. स्टॉर्मी ने ट्रंप 1,30,000 डॉलर लौटाने की पेशकश की थी. ताकि वह राष्ट्रपति के साथ अपने पूर्व संबंधों और उन्हें चुप करने की कोशिशों के बारे में खुल कर बात कर सकें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें