scorecardresearch
 

भाई का एटीएम कार्ड और दुकान में चोरी के जुर्म में सुपरमैन के बेटे बैटमैन को 3 साल की जेल

इस आदमी का नाम है बैटमैन बिन सुपरमैन. अरबी भाषा के इस नाम का हिंदी अर्थ होगा सुपरमैन का बेटा बैटमैन. अब तक हम सुपरमैन और बैटमैन को कॉमिक्स के सुपरहीरो के तौर पर जानते थे. इन पर फिल्में भी बनीं. मगर ये शख्स सच में है.

सुपरमैन का बेटा बैटमैन अब जेल में. ये है उसका आईडी कार्ड सुपरमैन का बेटा बैटमैन अब जेल में. ये है उसका आईडी कार्ड

इस आदमी का नाम है बैटमैन बिन सुपरमैन. अरबी भाषा के इस नाम का हिंदी अर्थ होगा सुपरमैन का बेटा बैटमैन. अब तक हम सुपरमैन और बैटमैन को कॉमिक्स के सुपरहीरो के तौर पर जानते थे. इन पर फिल्में भी बनीं. मगर ये शख्स सच में है. और दुनिया को इसके बारे में तीन साल पहले पता चला, जब ऊपर तस्वीर में आपने जो आईडी कार्ड देखा, वो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो गया. बहरहाल, नाम है तो है. मगर अब जनाब नए सिरे से चर्चा में हैं क्योंकि ये जेल पहुंच गए हैं. तो उनके जेल जाने की खबर को कुछ यूं पढ़ा जाए कि सुपरमैन का बेटा बैटमैन जेल में. उनका जुर्म है चोरी करना. उन्होंने एक स्टोर से भी पैसे चुराए और अपने भाई के एटीम से भी.

बैटमैन बिन सुपरमैन सिंगापुर में रहते हैं. इस वक्त उनकी उम्र 23 साल है. सोमवार को उन्हें तीन साल की जेल की सजा सुनाई गई. उन्हें अगस्त में गिरफ्तार किया गया था. एक स्टोर से लगभग 25 हजार रुपये चुराने के जुर्म में. सुरक्षा के लिए लगे वीडियो कैमरे में ये हरकत रेकॉर्ड हो गई और जनाब पुलिस की पकड़ में आ गए.

इसके अलावा बैटमैन बिन सुपरमैन पर अपने भाई नूरजमां सुपरमैन का एटीम कार्ट चुराकर इस्तेमाल करने का भी इल्जाम लगा. इसके अलावा भी उन्होंने कई चोरियां कीं और मादक पदार्थ हेरोइन का सेवन भी किया.

इस घटना के सामने आने के बाद कॉमिक हीरो बैटमैन और सुपरमैन के फैन सदमे में हैं और फेसबुक समेत कई प्लेटफॉर्म पर रोष जता रहे हैं. कई कह रहे हैं कि हमारा हीरो विलेन बनने की राह पर है, तो कई कह रहे हैं कि चलो जेल तोड़कर उसे छुड़ा लाते हैं. ये है नाम का कमाल. मगर आखिर में तो करम ही तय करेंगे दशा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें