scorecardresearch
 

9 साल का अरबपति बच्‍चा! शौक और लाइफस्‍टाइल देखकर रह जाएंगे हैरान

Mompha Junior Africa richest person: 6 साल की उम्र में मोंफा जूनियर (Mompha Junior) को उनके पिता इस्‍मालिया मुस्‍तफा (Ismailia Mustapha) ने सिल्‍वर रंग की बेंटले (Bentley) कार खरीदकर दी थी. वह अपना लाइफस्‍टाइल सोशल मीडिया पर दिखाते रहते हैं.

X
Mompha Junior (Instagram) Mompha Junior (Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दावा- अफ्रीका का सबसे अमीर शख्‍स है ये बच्‍चा
  • कई सुपरकार, प्राइवेट जेट और महल के स्‍वामी

Africa richest person: मोंफा जूनियर (Mompha Junior) उर्फ मुहम्‍मद अवल मुस्‍तफा(Muhammed Awal Mustapha) महज 9 साल के हैं. उनके बारे में मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वह अफ्रीका के सबसे अमीर शख्‍स हैं. मोंफा के पास सुपरकार्स का जखीरा है, कई आलीशान महल भी है. 

डेली स्‍टार के मुताबिक, मोंफा अभी 10 साल के भी नहीं हुए हैं. लेकिन अपनी शान शौकत अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर लोगों को दिखाते रहते हैं. उनके इंस्‍टाग्राम पर 25 हजार फॉलोअर हैं. मोंफा अपने प्राइवेट जेट के फोटो भी खूब शेयर करते हैं. उनके पिता इस्‍मालिया मुस्‍तफा (Ismailia Mustapha) भी इंस्‍टाग्राम पर अपनी महंगा लाइफस्‍टाइल दिखाने के लिए जाने जाते हैं. वह नाइजीरिया (Nigeria) के लागोस द्वीप (Lagos Island) में मौजूद Mompha Burea De Change के CEO हैं. 

कुल मिलाकर वह दुबई और नाइजीरिया में मौजूद अपनी संपत्ति को'सोशल मीडिया पर दिखाते रहते हैं. उनके पास कई सुपरकार्स, प्राइवेट जेट, शाही महल हैं. वहीं मोंफा जूनियर को देखकर लगता है कि उन पर भी अपने पिता का काफी प्रभाव पड़ चुका है. उनके इंस्‍टाग्राम पेज पर जो फोटोज हैं, उनमें नजर आता है कि वह काफी महंगे कपड़े पहनते हैं.

खास बात ये है कि 6 साल की उम्र में उनके पिता ने उनको सिल्‍वर रंग की बेंटले (Bentley) कार खरीदकर दी थी. वहीं मोंफा जूनियर की तारीफ में उनके पिता ने भी लिखा कि सबसे कम उम्र का लैंडलॉर्ड, जो Gucci के कपड़े पहनता है और उसका खुद का घर भी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें