scorecardresearch
 

इजरायल: 16 साल की मासूम से 30 लोगों ने किया गैंगरेप, सड़कों पर उतरे लोग

होटल में सभी आरोपी पीड़िता के कमरे के बाहर कतार में खड़े थे. ये सभी आरोपी एक दूसरे को जानते तक नहीं थे. वे सब पीड़िता को मेडिकल हेल्प देने के बहाने उसके कमरे में घुसे थे.

सांकेतिक तस्वीर (File Photo) सांकेतिक तस्वीर (File Photo)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • होटल में हैवानियत, लाइन लगाकर 30 लोगों ने किया बलात्‍कार
  • इजरायल के प्रधानमंत्री नेतन्‍याहू ने बताया मानवता के खिलाफ
  • स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के बाद प्रदर्शनकारी सड़क पर उतर आए

इजरायल से एक खौफनाक घटना सामने आई है. यहां के इलट शहर स्थित एक होटल में 16 साल की बच्‍ची के साथ 30 लोगों ने लाइन लगाकर गैंगरेप किया. इस घटना को इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्‍याहू ने मानवता के खिलाफ अपराध करार दिया है. घटना से आक्रोशित लोग सड़कों पर उतर आए.

अलजजीरा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इलट शहर के एक होटल में सभी आरोपी पीड़िता के कमरे के बाहर कतार में खड़े थे. ये सभी आरोपी एक दूसरे को जानते तक नहीं थे. वे सब पीड़िता को मेडिकल हेल्प देने के बहाने उसके कमरे में घुसे थे.

इस घटना के बारे में पीड़िता मासूम ने खुद पुलिस को बताया है. पीड़िता ने इस घटना के बारे में पुलिस को पिछले सप्ताह ही सूचित किया था लेकिन यह मामला तब और चर्चा में आया जब स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में पीड़िता के हवाले से जानकारी दी गई.

ये भी पढ़ें-  PAK तक पहुंची फेसबुक विवाद की आंच, इमरान के मंत्री ने दिया ये बयान

रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में दो लोगों को अरेस्ट किया गया है. पुलिस प्रवक्ता मिकी रोसेनफेल्ड ने एएफपी समाचार एजेंसी को बताया कि इलट में एक 16 वर्षीय लड़की के साथ हुई घटना के संबंध में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है.

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के बाद कई शहरों में प्रदर्शनकारी सड़क पर उतर आए. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में भी बताया गया है कि घटना को अंजाम देने के लिए आरोपी मासूम लड़की के बेडरूम के बाहर कतार में खड़े थे.

घटना को लेकर इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा कि इसके लिए कोई शब्द नहीं है. उन्होंने कहा कि यह सिर्फ लड़की के खिलाफ अपराध नहीं है, यह मानवता के खिलाफ अपराध है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें