scorecardresearch
 

जंगल में अमंगल: जब खींचने चला गिलहरी के साथ Selfie, तो आ गई शामत

कहते हैं 'शक्ल पर मत जाओ, अपनी अक्ल दौड़ाओ'. सेल्फी लेने निकले शख्स को एक गिलहरी ने यही पाठ पढ़ाया है.

'शक्ल पर मत जाओ, अपनी अक्ल दौड़ाओ' 'शक्ल पर मत जाओ, अपनी अक्ल दौड़ाओ'

जो चाहा वह पाया नहीं...जो पाया कभी सोचा नहीं...जो सोचा वह मिला नहीं...जो मिला रास आया नहीं...इन चंद अल्फाजों में हम उस रोचक वाकये को समेटने की कोशिश कर रहे हैं, जिसने पलभर के लिए एक लड़के के सिर से फोटोग्राफी का भूत उतार दिया. फोटोग्राफर के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद वह जंगल में सेल्फी लेने से पहले दो बार सोचेगा.

दरअसल, सोशल नेटवर्किंग साइट रेडिट पर हमारी निगाह इस तस्वीर पर ठिठक गई. तस्वीर में साफ दिख रहा है कि गिलहरी एक शख्स को काट खाने पर उतारू है. लेकिन गिलहरी के इस 'एटिट्यूड' के पीछे भी एक वजह है.

दरअसल जंगल की सैर पर निकले इस शख्स को गिलहरी के साथ एक सेल्फी लेने की सूझी. लेकिन शायद गिलहरी को यह बात अच्छी नहीं लगी. बस, जैसे ही फ्लैश चमका, गिलहरी का गुस्सा फूट पड़ा. जिस वक्त यह हमला हो रहा था, फोटोग्राफर की मां भी वहां मौजूद थीं. लेकिन अपने बेटे को बचाने की बजाय वह इस नजारे का लुत्फ उठा रही थीं. उन्होंने फट से इस 'गिलहरी अटैक' को कैमरे में कैद कर लिया.

फ्लोरिडा के टांपा बे के जंगलों में उधम मचाने वाली इस गिलहरी को फोटो खिंचवाने में कोई दिलचस्पी नहीं थी. उसकी निशाना तो वह फोन था जिससे फोटो ली जा रही थी. फोन नहीं मिला, तो अपना गुस्सा फोटोग्राफर पर निकाल दिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें