scorecardresearch
 

टिप में महिला वेटर को मिले 62,000 रुपये, खुशी से रह गई हैरान!

16 साल की उम्र में मां बनने वाली ये महिला पिछले 20 साल से रेस्त्रां में Waitress का काम कर रही है. टिप में मोटी रकम मिलने के बाद उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

X
महिला को टिप में मिली मोटी रकम (फोटो- ट्विटर/@NBC10_Sam) महिला को टिप में मिली मोटी रकम (फोटो- ट्विटर/@NBC10_Sam)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिंगल मदर है महिला
  • 20 साल से रेस्त्रां में कर रही काम

एक महिला पिछले 20 साल से रेस्त्रां में काम कर रही है. लेकिन हाल ही में उसके साथ एक ऐसी घटना हुई, जिसने उसकी किस्मत बदल दी. दरअसल, महिला को एक अनजान शख्स ने मोटी रकम टिप के रूप में दे दी. ये रकम इतनी थी कि महिला अपने कई जरूरी काम निपटा सकती है. सोशल मीडिया पर रेस्त्रां की ओर से भी इसकी जानकारी दी गई है. 

सिंगल मदर इस महिला का नाम जेनिफर वर्नांसियो (Jennifer Vernancio) है. 16 साल की उम्र में मां बनने वाली जेनिफर 20 साल से रेस्त्रां में Waitress का काम कर रही हैं. उनका 3 साल का एक बेटा है. अभी वो अमेरिका के Rhode Island में स्थित Big Cheese & Pub में काम कर रही हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले हफ्ते (7 मई) जेनिफर के रेस्त्रां में एक कपल आया, जिसने 3700 रुपये बिल के साथ उनको 62 हजार रुपये की टिप दी. इतनी मोटी रकम टिप में मिलने के बाद जेनिफर वर्नांसियो की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. 

जेनिफर वर्नांसियो कहती हैं कि सिंगल मदर होने के नाते उनका जीवन बहुत आसान नहीं है. उन्हें बच्चे के लिए एक Babysitter (दाई/केयरटेकर) की जरूरत थी, लेकिन आर्थिक स्थिति के चलते वो इसे अफोर्ड नहीं कर पा रही थीं. जेनिफर एक बड़े परिवार का हिस्सा हैं. वो अपने प्रतिदिन के कार्यों को चलाने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं. 

जेनिफर ने टिप देने वाले कपल को धन्यवाद देते हुए कहा कि यह रकम उनके लिए बहुत मायने रखती है. इस एक टिप से उन्हें मुस्कुराने का मौका मिला. वहीं रेस्त्रां ने अपने फेसबुक पेज पर रसीद की तस्वीरें शेयर कीं हैं, जिसमें टिप में दी हुई रकम लिखी हुई है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें