scorecardresearch
 

नशे में बारात लेकर आया दूल्हा, दुल्हन ने किया इनकार तो पहुंचा जेल

दूल्हे के परिवार वालों ने समझाने की कोशिश करते हुए कहा कि भविष्य में दुल्हन को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होगी. लेकिन दुल्हन ने अपना फैसला नहीं बदला.

प्रतीकात्मक फोटो. प्रतीकात्मक फोटो.

बिहार में एक पुलिस कर्मी जब शराब पीकर शादी करने पहुंचा तो न सिर्फ उसकी शादी टूट गई, बल्कि वह जेल भी पहुंच गया. मामला गुरुवार रात का है. नालंदा में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात उदय रजक भागलपुर के कहलगांव के एक गांव में शादी करने गया था.

लेकिन वेडिंग वेन्यू पर ही दुल्हन ने उदय से शादी करने से मना कर दिया. बाद में शराब पीने के अपराध के लिए उदय को गिरफ्तार कर लिया गया. एचटी की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दुल्हन को जब पता चला कि दूल्हे ने पी रखी है और नशे की हालत में ही बारात में शामिल कुछ लोगों ने हंगामा किया है तो उसने शादी करने से मना कर दिया.

बाद में दूल्हे के परिवार वालों ने समझाने की कोशिश करते हुए कहा कि भविष्य में दुल्हन को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होगी. लेकिन दुल्हन ने अपना फैसला नहीं बदला. लड़की ने कहा कि उसके लिए यह संभव नहीं है कि वह शराबी आदमी के साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताए.

उदय भागलपुर के ही पैन नाम के गांव का रहने वाला है. वह 50 से अधिक लोगों के बारात के साथ शादी करने पहुंचा था. लेकिन डीजे और डांस को लेकर स्थानीय लोगों से बारात वालों की लड़ाई हो गई. इस दौरान दुल्हन के कुछ रिश्तेदार घायल भी हो गए.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कहलगांव के एएसपी दिलनवाज अहमद ने कहा कि लड़की के पिता ने दूल्हे के खिलाफ शुक्रवार को एफआईआर दर्ज कराई है. एएसपी ने कहा कि धारा 341, 323, 504, 188, 290 सहित अन्य कानूनों के तहत मामला दर्ज किया गया है.

उन्होंने कहा कि सांस की जांच में इस बात की पुष्टि हुई थी कि उदय ने शराब पी रखी है. शुक्रवार को ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया. शनिवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें