scorecardresearch
 

होटल में रोमांस कर रहे कपल के साथ हुई ऐसी घटना, हॉलिडे हुआ बर्बाद!

कपल का कहना है कि वो जिस होटल में ठहरे थे, वहां का एक गार्ड चोरी-छिपे उनके निजी पलों को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर रहा था. 

X
ब्रिटेन का रहने वाला है ये कपल (फोटो- Facebook) ब्रिटेन का रहने वाला है ये कपल (फोटो- Facebook)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • छुट्टियां मनाने विदेश गया था कपल
  • होटल में ठहरे हुए थे दोनों

एक कपल छुट्टियां मनाने विदेश गया. लेकिन वहां उनके साथ ऐसी घटना हुई कि वो अपनी ट्रिप को बीच में ही छोड़कर वापस लौटने को मजबूर हो गए. कपल का कहना है कि वो जिस होटल में ठहरे थे, वहां का एक गार्ड चोरी-छिपे उनके निजी पलों को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर रहा था. 

जब कपल ने इसकी शिकायत होटल स्टाफ से की तो उन्होंने इसे अनसुना कर दिया. उल्टे स्टाफ ने कहा कि कपल ने शराब पी रखी थी. बहस के बाद होटल स्टाफ ने कपल के आरोप को खारिज कर दिया.  

'डेली स्टार' से बात करते हुए ब्रिटेन के रहने वाले 28 साल के Abigail Higson ने बताया कि वो अपनी पार्टनर Usama Qazi के साथ छुट्टियां बिताने स्पेन गए थे. यहां समुंदर किनारे एक फेमस होटल में उन्होंने स्टे किया. लेकिन एक दिन जब वो पार्टनर संग अपने रूम में रोमांस कर रहे थे, तभी उन्हें दरवाजे के पास किसी की परछाई दिखाई दी. 

होटल में ठहरे हुए थे दोनों (फोटो- फेसबुक)

जब Abigail Higson ने पास जाकर देखा तो एक शख्स हाथ में मोबाइल लेकर खड़ा था. Abigail का कहना है कि वो शख्स उनके निजी पलों को रिकॉर्ड कर रहा था. बकौल Abigail जब उन्होंने उससे मोबाइल छीनने की कोशिश की तो भाग खड़ा हुआ. उन्होंने कुछ दूर उसका पीछा भी किया लेकिन वो शख्स उनके हाथ नहीं आया. 

कपल ने छोड़ दिया होटल

Abigail Higson के मुताबिक, उनके निजी पलों को रिकॉर्ड करने वाला शख्स होटल का सिक्योरिटी गार्ड था. ऐसे में उन्होंने होटल के रिसेप्शन में जाकर इसकी शिकायत की. लेकिन होटल स्टाफ ने कपल पर शराब के नशे में होने का आरोप लगा दिया.

ये भी पढ़ें- अनजान शख्स ने चुका दिया करोड़ों का कर्ज! खुशी से झूमने लगे छात्र 

इसके बाद कपल ने वो होटल छोड़ दिया और दूसरी जगह स्टे किया. वो अपनी 11 दिन की छुट्टियां पूरी किए बिना ही स्पेन से वापस ब्रिटेन लौट गए. कपल ने कहा कि उनका हॉलिडे पूरी तरह से बर्बाद हो गया. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें