scorecardresearch
 

चीन: रेस्तरां के बर्तन में था कॉकरोच, खाना खाने के बाद शख्स को चला पता तो..

Cockroach In Meal: एक शख्स अपने बेटे के साथ रेस्तरां (Restaurant) में खाना खाने गया. लेकिन जिस बर्तन से खाना निकालकर उसे परोसा गया, उसमें कॉकरोच (Cockroach) था.

X
सांकेतिक फोटो सांकेतिक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • खाना वाले बर्तन में था कॉकरोच
  • खाना खाने के बाद पता चली कॉकरोच वाली बात
  • चीन के रेस्तरां का है मामला

Cockroach Found In Meal: एक शख्स अपने बेटे के साथ रेस्तरां (Restaurant) में खाना खाने गया. भोजन करने के बाद जब उसने बेटे की प्लेट को देखा तो उसके होश उड़ गए. दरअसल, जिस बर्तन से खाना निकालकर बेटे को परोसा गया था, उसमें कॉकरोच (Cockroach) था. बेटे के खाने में कॉकरोच देखते ही शख्स भड़क उठा. उसने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर पोस्ट की है.  

'मिरर यूके' के मुताबिक, ये मामला चीन के Jiangsu प्रांत का है. जहां Xuzhou के एक रेस्तरां में एक शख्स अपने बेटे के साथ खाना खाने के लिए गया था. भोजन करने के बाद जब उसकी नजर टेबल पर रखे एक बर्तन पर पड़ी तो वो चौंक उठा, क्योंकि उसमें कॉकरोच था. जिस बर्तन में कॉकरोच मिला उसी से खाना निकालकर परोसा गया था. 

शख्स ने बर्तन में कॉकरोच का फुटेज टिकटॉक पर शेयर कर दिया, जो अब वो वायरल हो रहा है. कमेंट्स में लोगों ने रेस्तरां में साफ-सफाई के मुद्दे को उठाया. किसी यूजर ने इसे रेस्तरां की लापरवाही बताई तो किसी ने पुलिस, स्वास्थ्य विभाग या खाद्य मानक एजेंसी को रिपोर्ट करने को कहा. 

रेस्तरां और शख्स के बीच समझौता हो गया

हालांकि रिपोर्ट के अनुसार, रेस्तरां और उस शख्स के बीच समझौता हो गया था, जिसके चलते कोई एक्शन नहीं लिया जा सका. रेस्तरां ने डिनर के रूप के लिए शख्स को 165 चीनी युआन लौटा दिए. इस मामले में चीनी अधिकारियों ने कहा है कि दोनों पक्षों में से किसी ने शिकायत नहीं की. इसलिए जांच नहीं की जा रही है. 

फिलहाल, खाने में कॉकरोच मिलने की घटना के बाद से रेस्तरां सुर्खियों में है. सोशल मीडिया में लोग रेस्तरां की लापरवाही की आलोचना कर रहे हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें