scorecardresearch
 

मीरा का दावा, शोएब अख्तर से था अफेयर

पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा ने दावा किया है कि उनका शोएब अख्तर के साथ एक साल तक अफेयर रहा लेकिन इस तूफानी गेंदबाज ने कभी उनके प्यार की कद्र नहीं की.

मीरा मीरा

पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा ने दावा किया है कि उनका शोएब अख्तर के साथ एक साल तक अफेयर रहा लेकिन इस तूफानी गेंदबाज ने कभी उनके प्यार की कद्र नहीं की.

पाकिस्तान की इस लोकप्रिय अभिनेत्री ने कहा कि शोएब और उनके बीच दो साल पहले तब अफेयर चला था जब यह तेज गेंदबाज राष्ट्रीय टीम का हिस्सा था.

उन्होंने जियो न्यूज चैनल से कहा, ‘यह काफी गहरा रिश्ता था और मैंने अपनी जिंदगी का एक कीमती साल उसके इंतजार में बर्बाद किया. मैं उसके प्रति प्रतिबद्ध और निष्ठावान थी लेकिन उसने मेरे प्यार की कद्र नहीं की.’

उन्होंने कहा, ‘यह दो साल पहले की बात है. मैं उसके प्रति गंभीर थी. लेकिन मैंने तब उससे रिश्ता तोड़ दिया जबकि उसने उसी दिन मेरे और मेरी चचेरी बहन के सामने शादी का प्रस्ताव रखा. यह मेरे लिये मजाक था.’

मीरा को चर्चा में रहने के लिये हथकंडे अपनाने के लिये भी जाना जाता है. उसने भारतीय फिल्मों में भी काम किया है और भारतीय फिल्म निर्माता महेश भट्ट के साथ उनका झगड़ा भी हुआ था. उन्होंने दावा किया कि शोएब ने एक बार टेलीविजन स्टेशन पर कुछ कर्मचारियों के सामने उन पर चांटा जड़ा था लेकिन शोएब की खातिर उन्होंने अपना मुंह नहीं खोला था.

शोएब ने कहा, ‘मैं नहीं जानता कि वह किस बारे में बात कर रही है.’ उन्होंने इसके साथ ही कहा कि मीरा के साथ उनका कभी रोमांस नहीं चला था. शोएब ने कहा, ‘मेरा कभी मीरा के साथ अफेयर नहीं था. समस्या यह है कि यदि कोई नामी क्रिकेटर किसी लड़की को देखकर मुस्करा भी जाता है तो वह सोचती है कि वह उसके साथ प्यार करता है. मेरा उससे किसी तरह का रिश्ता नहीं था.’

पिछले कुछ वर्षों में यह दूसरी घटना है कि जबकि किसी पाकिस्तानी क्रिकेटर के किसी अभिनेत्री के साथ रोमांस के चर्चे सुनने को मिले हैं.

स्पॉट फिक्सिंग के कारण प्रतिबंधित मोहम्मद आसिफ का भी एक समय वीना मलिक के साथ प्रेम प्रसंग चला था. इन दोनों के अफेयर का अंत तब हुआ जब वीना ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी कि आसिफ उनका लाखों रुपये का ऋण चुकता नहीं कर रहा है. वीना बाद में भारत मे बिग बास का हिस्सा बनकर चर्चा में रही थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें