scorecardresearch
 

ओसामा बिस्‍तर में बहुत ही हिंसक हो जाता था...

ओसामा बिन लादेन की प्राइवेट जिंदगी का राज़ खोला है एक हीरोईन ने जिसने दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकवादी को बेहद क़रीब से देखा था.

X

ओसामा बिन लादेन की प्राइवेट जिंदगी का राज़ खोला है एक हीरोईन ने जिसने दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकवादी को बेहद क़रीब से देखा था. पूरी दुनिया में इस वक्त ये अकेली ऐसी औरत है जो ओसामा के साथ अपने रिश्तों का बेबाक खुलासा करने जा रही है. खूंखार ओसामा के साथ बिताए उन पलों का खुलासा जिनका जिक्र तक छेड़ने की हिम्मत आज से पहले किसी ने नहीं की.

ये सनसनीखेज खुलासा कर रही है सुडान की वो हरोईन और लेखिका जो पूरे चार महीने तक ओसामा की हवस का शिकार बनी. कोला बूफ नाम की इस एक्टर-राइटर का कहना है कि ओसामा सेक्स के दौरान बेहद जंगली हो जाता था.

वो बिस्तर में बेहद हिंसक था. वो मेरे साथ जानवरों की तरह बरताव करता था. लोग चाहे कुछ भी कहें लेकिन मैं जानती हूं कि वो एक बेरहम इंसान है.

अफ्रीका के सूडान में जन्मी कोला और ओसामा की पहली मुलाकात 1996 मे हुई थी. तब कोला उत्तरी अफ्रीका में एक्टिंग का कोर्स कर रही थी. एक रोज वो अपने एक दोस्त के साथ मोरक्को के शहर माराकेश के ला मेशन अरब होटल के कैफे में बैठी थी. इत्तेफाक से तब ओसामा भी अपने कुछ साथियों के साथ वहां बैठा था. ओसामा को पहली नजर में ही कोला भा गई. तब तक ओसामा की महिला दोस्तों में कोई अफ्रीकन दोस्त नहीं थी और ये बात अकसर उसके दोस्त उससे कहा करते थे.

कोला के मुताबिक कुछ देर बाद उसके दोस्त को ओसामा के साथी होटल से कहीं बाहर ले गए. इसके बाद वो फिर कभी नहीं लौटा. बाद में उसी रात ओसामा के कुछ लोग आए और होटल के कमरे से जबरन कोला को उठा कर ओसामा के कमरे में ले गए. कोला के मुताबिक उस रात ओसामा ने पहली बार उसके साथ जबरदस्ती की थी.

बकौल कोला ओसामा को वो इतनी पसंद आ गई कि उसने उसे जबरन अपने साथ ही रख लिया. कोला बूफ़ पूरे चार महीनों तक ओसामा के कब्जे में रही. और इस दौरान ओसामा ने उसके साथ लगातार बलात्कार किया. चूंकि इस जुल्म को बर्दाश्त करने के सिवा कोला के पास कोई चारा नहीं था लिहाजा कोला ने भी ओसामा का विरोध करना बंद किया. और फिर दोनों के बीच एक नया रिश्ता पनपना शुरू हो गया.

उसने मुझे बेहद तकलीफ़ दी. पर मेरे पास कोई रास्ता नहीं था. अब मैं उसकी मानसिकता अच्छी तरह समझती हूं.

कोला इसके बाद पूरे चार महीने तक ओसामा के साथ रही. और इन चार महीनों में उसने ओसामा को ना सिर्फ करीब से जाना बल्कि उसके कई राज से भी वाकिफ हो गई.

1996 के उस दौर में ओसामा आज के ओसामा से काफी अलग था. उसकी छवि इस्लामिक जेहादी की कम और एक अंतर्राष्ट्रीय गैंगस्टर की ज्यादा थी. लेकिन जितना खूंखार ओसमा अपने दुश्मनों के साथ था उतना ही खूंखार वो अपना बिस्तर बांटने वाली लड़कियों के साथ भी होता था. कोला ने इन चार महीनों में ओसामा की शख्सियत के कई अलग- अलग रंग देखे.

वो क्या है शायद कोई नहीं जानता. दिमाग का वो बेहद शातिर है. ओसामा अगर चाहे तो वो बड़ी बड़ी गुत्थियां पल में सुलझा सकता है.

कोला बूफ के मुताबिक ओसामा को जिस रूप में लोग जानते हैं वो हकीकत में उसके ठीक उलट है. ओसामा नाच देखने का बेहद शौकीन था. जिस दौरान उसने कोला को अगवा किया था वो कोला को स्ट्रिपटीज करने पर मजबूर करता था. ओसामा को फिल्मों में भी दिलचस्पी थी और उस दौर में व्हिटनी हूस्टन उसकी सबसे पसंदीदा अभिनेत्री थी.

कोला बूफ के मुताबिक मोरक्को के आलीशान होटल में जहां वो चार महीने तक ओसामा के साथ रही, वहां उसे तमाम सुविधाएं मुहैया कराई गई थीं.बस उसे कहीं आने जाने की इजाजत नहीं थी. लेकिन चार महीने बाद जब ओसामा का दिल कोला बूफ से भर गया तो उसके आदमियों ने उसे वापस उसके घर छोड़ दिया. ओसामा को तब तक अपनी पसंद की एक और लड़की मिल चुकी थी.

ओसामा से मेरे रिश्ते के बारे में लोगों ने जो कहा उससे मुझे ऐतराज है. लोगों ने मुझे अफ्रीकी कह कर चिढ़ाया भी. पर मुझे लगता है मैं किसी से कम नहीं हूं.

ओसामा के साथ बिताये वक्त पर कोला बूफ ने एक किताब भी लिखी है. डायरी ऑफ ए लॉस्ट गर्ल नाम की इस किताब में कोलाने ओसामा के साथ अपने रिश्तों पर तफ्सील से लिखा है.

ओसामा के साथ इन रिश्तों के खुलासे ने कोला के लिये मुसीबत भी कम नहीं खड़ी की है. कोला की जान पर चौबीसों घंटे खतरा मंडराता रहता है.

हमारी जान पर हमेशा खतरा रहता है. मेरे बयानों के चलते ओसामा के अलावा भी मेरे कई दुश्मन बन गये हैं. ओसामा की रखैल कहलाना मुझे अच्छा नहीं लगता. लेकिन मैं सच को छिपाना नहीं चाहती. मुझे सचमुछ ओसामा और उसके आदमियों से डर नहीं लगता.

इस खुलासे के बाद कोला के खिलाफ सुडान में बकायदा फतवा जारी हुआ. साथ ही तब ओसामा ने भी कोला को जान से मार देने की धमकी दी.इसके बाद कोला अपने पति और दो बच्चों के साथ किसी गुमनाम जगह पर चली गई और आज भी गुमनामी मे जीने को मजबूर है. ऐसा सिर्फ इसलिए है क्योंकि वो ओसामा को जानती थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें