scorecardresearch
 

UPA की डिनर पार्टी में नहीं होंगे करूणा, ममता

यूपीए 2 की सालगिरह पर मंगलवार की शाम प्रधानमंत्री के घर डिनर पार्टी का आयोजन होगा. इस पार्टी में द्रमुक के अध्यक्ष एम करूणानिधि और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी शामिल नहीं होंगे.

ममता बनर्जी ममता बनर्जी

यूपीए सरकार की दूसरी पारी का तीसरा साल पूरा हो गया है. मंगलवार को सालगिरह के मौके पर सरकार रिपोर्ट कार्ड पेश करेगी और खुद ही अपनी पीठ भी थपथपाएगी. इस रिपोर्ट कार्ड में पिछले एक साल की उपलब्धियों का ब्यौरा होगा.

यूपीए 2 की सालगिरह पर मंगलवार की शाम प्रधानमंत्री के घर डिनर पार्टी का आयोजन होगा. कांग्रेस नीत संप्रग के प्रमुख घटक दल द्रमुक के अध्यक्ष एम करूणानिधि दिल्ली में यूपीए-दो के तीसरी सालगिरह के उपलक्ष्य में होने वाले समारोह में शामिल नहीं होंगे. इसके अलावा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी भी इस आयोजन में शामिल होने से इंकार किया है.

द्रमुक पार्टी सूत्रों ने बताया कि करूणानिधि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह द्वारा संप्रग के घटक दलों के नेताओं और सांसदों के लिए अयोजित किए जा रहे रात्रिभोज में शामिल नहीं होंगे और द्रमुक संसदीय दल के नेता टी आर बालू पार्टी का प्रतिनिधित्व करेंगे. हालांकि सूत्रों ने 88 वर्षीय वरिष्ठ नेता के समारोह में शामिल ना हो पाने की वजह नहीं बतायी.

उधर, यूपीए 2 के तीसरे साल पर बीजेपी ने सरकार पर उठाए सवाल, कहा महंगाई और बढ़ता भ्रष्टाचार है सरकार की उपल्बधि. बीजेपी के आरोपों के जवाब पर अंबिका सोनी ने कहा है कि सरकार बेहतरीन काम कर रही है और उन्होंने साथ ही अगला चुनाव जीतने का भरोसा भी जताया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें