scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

डॉल्फिन से इस शख्स ने बनाए कई बार संबंध, अब अपनी किताब में किया खुलासा

Dolphin
  • 1/8

इंसानों का संबंध क्या किसी जानवर या जीव से हो सकता है? ये सवाल आपके जेहन में भी आता होगा लेकिन अब एक शख्स ने स्वीकार किया है कि उसे एक डॉली नाम की डॉल्फ़िन पसंद करती थी और उसके साथ उसने संबंध भी बनाए थे. (सभी तस्वीरें - malcolm brenner)
 

Dolphin
  • 2/8

मैल्कम ब्रेनर नाम के इस शख्स ने दावा किया कि डॉल्फिन से उसका रिश्ता था और दोनों के बीच संबंध भी बना था. अब 68 साल के हो चुके मैल्कम ने दावा किया कि जब वो 1970 के दशक में एक छात्र थे, तब उन्होंने बॉटल-नोज़्ड डॉल्फ़िन के साथ 'रिश्ते' की शुरुआत की थी.

Dolphin
  • 3/8

उन्होंने अपने उपन्यास, वेट गॉडेस में लिखा, थीम पार्क में काम करते हुए डॉल्फ़िन के साथ उनके संबंध बन गए थे. मैल्कम ने बताया कि उनका उपन्यास असल में एक आत्मकथा है और उनके अपने अनुभवों पर आधारित है.

Dolphin
  • 4/8

उन्होंने कहा, "मैंने यह किताब डॉल्फ़िन के लिए लिखी है क्योंकि हम इन जानवरों को कैद में रखकर उनके साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं." मैल्कम का दावा है कि जब वह 20 साल के थे तो उन्होंने डॉली नाम के डॉल्फिन के साथ अपने रिश्ते की शुरुआत की थी.

Dolphin
  • 5/8

मैल्कम ने कहा वह एक उत्सुक फोटोग्राफर थे और सरसोटा फ्लोरिडा के एक पूर्व थीम पार्क में पूल में उन्हें तस्वीरें लेने की इजाजत मिली थी. उन्हें डॉल्फ़िन के साथ तैरने की अनुमति दी गई और जल्द ही डॉल्फिन डॉली के साथ एक करीबी रिश्ता बन गया.
 

Dolphin
  • 6/8

उन्होंने कहा, "मुझे डॉल्फ़िन तक मुफ्त पहुंच दी गई थी और मैं उसके साथ तैरने के लिए उसका दोस्त बन गया. वह बहुत खास थी." मैल्कम का दावा है कि डॉली ने "उसके प्रति अपने इरादों को जता दिया और खुद आकर्षित होकर उसके शरीर से रगड़ लेने लगी.

Dolphin
  • 7/8

उन्होंने आगे कहा, "पहले तो मैंने उसमें कोई दिलचस्पी नहीं ली लेकिन कुछ समय बाद मैंने सोचा कि 'अगर यह एक महिला होती तो क्या मैं इससे दूर जाने का बहाना बनाता?''
 

Dolphin
  • 8/8

मैल्कम ने जोर देकर कहा कि डॉली उसका पीछा करने में "अधिक से अधिक आक्रामक" हो गई थी. उन्होंने कहा: "मैंने पाया कि वह असाधारण रूप से कामुक है. उन्होंने बताया कि थीम पार्क बंद होने के एक रात बाद डॉल्फिन ने उससे संबंध बनाया था.