scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

Shahabuddin daughter marriage: शहाबुद्दीन की बेटी की शादी में शाही इंतजाम, देखें Photos

शहाबुद्दीन बेटी शादी
  • 1/6

बिहार के सिवान में आज पूर्व सांसद दिवंगत शहाबुद्दीन के बड़ी बेटी हेरा शहाब की शादी हुई. इस शाही शादी समारोह में कई नामचीन हस्तियों ने शिरकत किया. बरातियों के लिए लजीज व्यंजन से लेकर आम लोगों के लिए खास इंतजाम किया गया था. अतिथियों के लिए लगभग 5 एकड़ में व्यवस्था की गई थी.

शहाबुद्दीन बेटी शादी
  • 2/6

बताया जा रहा है कि पिछले 10 दिनों से शादी के इंजताम का लगातार काम चल रहा था. शादी की पूरी तैयारियां शहाबुद्दीन के बेटे ओसमा की देख रेख में हो रही थी, जिसमें देश और दुनिया के कई बड़े-बड़े चेहरो को न्यौता भेजा गया था. आज दोपहर 12 बजे से खाना खिलाने का कार्यक्रम शुरू हो गया.
 

शहाबुद्दीन बेटी शादी
  • 3/6

हेरा शहाब की शादी में अतिथियों के लिए 500 चूल्हे पर खाना बना. मांसाहारी खाने में चिकेन कड़ी, चिकेन कबाब, मटन दो प्याजा, मटन सिक, चिकेन सिक, बतरखानी, चिकेन तंदूर का इंतजाम किया गया था, जबकि शाकाहारी में पनीर दो प्याजा, पनीर की सब्जी, आलू परवल की सब्जी और आलू गोभी की सब्ज़ी थी.

शहाबुद्दीन बेटी शादी
  • 4/6

खाना बनाने के लिए बिहार के साथ साथ बंगाल और यूपी से कारीगर बुलाए गए थे. बता दें कि आज शहाबुद्दीन के बड़ी बेटी हेरा शहाब की शादी हुई और हाल ही में परिणय सूत्र में बंधे ओसामा का ओलिमा (रिसेप्शन) भी हुआ. सिवान के प्रताप पुर स्थित शहाबुद्दीन के पैतृक घर को शाही अंदाज में सजाया गया था. 

शहाबुद्दीन बेटी शादी
  • 5/6

ओसमा ने खुद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, केंद्रीय मंत्री RCP सिंह, अबु आजमी, बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान, संजय दत्त सहित अन्य कई VIP को आमंत्रित किया था. 

शहाबुद्दीन बेटी शादी
  • 6/6

शहाबुदीन के बेटी हेरा शहाब की शादी मोतिहारी के प्रतिष्ठित और चर्चित किसान सैयद इफ्तिखार खान के बेटे मो. शदमान के साथ हुई. दोनों ने MBBS की पढ़ाई की है. आज ही शहाबुद्दीन के इकलौते बेटे ओसमा का ओलिमा (रिसेप्शन) होगा.