scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

पावरी गर्ल ने गाया सॉन्ग, क्ल‍िप हुई वायरल, अब जमकर बन रहे वीड‍ियो

पावरी गर्ल का गाना गाती हुई क्ल‍िप हुई वायरल
  • 1/5

वैसे तो पावरी गर्ल को आप सभी बखूबी जानते होंगे. 6 फरवरी को इंस्टाग्राम पर डाले गए एक वीडियो जिसमें पावरी गर्ल दानानीर मोबीन अपने दोस्तों के साथ बनाये गए वीडियो, "ये मैं हूं, ये हमारी कार है और ये हमारी पावरी हो रही है", से रातों रात सुर्खियों में छा गयीं.

पावरी गर्ल का गाना गाती हुई क्ल‍िप हुई वायरल
  • 2/5

लेकिन अब पावरी गर्ल का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें गिटार की धुन पर वो एक गाना गा रही हैं- खो गए हम कहां, रंगों से ये जहां. उनके इस वीडियो को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी लगातार दे रहे हैं.
 

पावरी गर्ल का गाना गाती हुई क्ल‍िप हुई वायरल
  • 3/5

हमारी पावरी हो रही है के ट्रेंड के बाद अब इसी के ऊपर एक 2 मिनट 18 सेकेंड का गाना बनाया गया है. यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 57 लाख लोग देख चुके है. रातों रात फेमस हुई दानानीर के इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

पावरी गर्ल का गाना गाती हुई क्ल‍िप हुई वायरल
  • 4/5

दानानीर ने अपने इंस्टा के बायो में लिखा है कि मुझे गीना बुलाइये लेकिन पहले मेरा असल नाम सही तरीके से बोलना सीखें. दानानीर का मूल सबंध पाकिस्तान के पेशावर से बताया जाता है. उनकी मेकअप आर्ट और फैशन में दिलचस्पी है. उनके यूट्यूब चैनल पेज पर इस तरह के वीडियो भी देखे जा सकते हैं. 
 

पावरी गर्ल का गाना गाती हुई क्ल‍िप हुई वायरल
  • 5/5

दानानीर की मल्टीटेलेन्टेड पर्सनेल्टी से कुकिंग भी जुड़ी है. उन्हें खाना पकाना पसंद है और वो इस पर ब्लॉग भी बनाती हैं. गाने और पेंटिंग के शौक के अलावा दानानीर कुत्तों से भी बहुत लगाव रखती हैं. पावरी वाले वीडियो को लेकर दानानीर का कहना है कि ये वीडियो उन्होंने तब बनाया था जब वो खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में दोस्तों के साथ नाथिया गली घूमने गई थीं. वहां वो अपने दोस्तों के साथ खाना खाने के लिए एक जगह रुकी थीं. वहीं उन्होंने ये वीडियो बना कर इंस्टाग्राम पर साझा किया.