scorecardresearch
 

भारत में 22 सितंबर को लॉन्च होगा Poco X3, मिलेगा 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले, जानें बाकी फीचर्स

Poco X3 को भारत में 22 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. ये जानकारी कंपनी ने ट्विटर पर दी है. उम्मीद की जा रही है कि Poco X3 पिछले हफ्ते यूरोपियन मार्केट में लॉन्च हुए Poco X3 NFC का थोड़ा बहुत बदला गया वर्जन होगा.

Credit- Flipkart Credit- Flipkart
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कंपनी ने ट्विटर पर जारी किया वीडियो टीजर
  • POCO X3 के लिए फ्लिपकार्ट पर भी आया टीजर
  • इस स्मार्टफोन में मिलेगा 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले

Poco X3 को भारत में 22 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. ये जानकारी कंपनी ने ट्विटर पर दी है. उम्मीद की जा रही है कि Poco X3 पिछले हफ्ते यूरोपियन मार्केट में लॉन्च हुए Poco X3 NFC का थोड़ा बहुत बदला गया वर्जन होगा. फिलहाल ट्वीट में इसके अलावा और कोई जानकारी नहीं दी गई है.

आपको बता दें फ्लिपकार्ट पर Poco X3 के लिए एक डेडिकेटेड पेज जारी किया गया है. इसे पेज के मुताबिक अपकमिंग स्मार्टफोन में Poco X3 NFC की ही तरह स्नैपड्रैगन 732G प्रोसेसर मौजूद होगा और ये 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. फिलहाल ये साफ नहीं है कि इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के लिए कोई लॉन्च इवेंट रखा जाएगा या केवल इसकी घोषणा की जाएगी.

पोको इंडिया ने ट्विटर पर एक 10 सेकेंड का वीडियो टीजर जारी कर ये जानकारी दी है कि Poco X3 को भारत में 22 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. इस 10 सेकेंड के वीडियो में फोन का बैक और फ्रंट देखा जा सकता है. साथ ही यहां सेल्फी कैमरे के लिए पंच-होल डिजाइन और एक क्वॉड कैमरा सेटअप भी दिखाई दिया है.

पोको के दूसरे मॉडल्स की तरह Poco X3 की बिक्री भी फ्लिपकार्ट के जरिए ही होगी. फिलहाल इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कंपनी की तरफ से आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है. लेकिन, हाल ही में एक टिप्स्टर ने दावा किया था कि इसकी लॉन्चिंग भारत में 18,999 रुपये या 19,999 रुपये में होगी.

Poco X3 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो माना जा रहा है कि भारत में ये स्मार्टफोन यूरोप में लॉन्च हुए Poco X3 NFC की तुलना में थोड़ा अलग होगा. मिली जानकारी के मुताबिक इसमें बड़ी बैटरी और 8GB तक रैम दिया जा सकता है. इसके अलावा स्नैपड्रैगन 732G प्रोसेसर और 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले की घोषणा कंपनी ने खुद ही कर दी है. इसके रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप भी मौजूद होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें