scorecardresearch
 

BGMI ही नहीं बल्कि भारत में बना ये गेम भी हुआ काफी पॉपुलर, 50 मिलियन बार किया गया डाउनलोड

मेड-इन-इंडिया ऑनलाइन मल्टीप्लेयर FPS गेम MaskGun ने 50 मिलियन के माइलस्टोन को क्रॉस कर लिया है. ये किसी शूटिंग गेम के लिए काफी रेयर है.

MASKGUN Instagram Post MASKGUN Instagram Post
स्टोरी हाइलाइट्स
  • SuperGaming भारत का काफी बड़ा गेम डेवलपर है
  • MaskGun एक ऑनलाइन मल्टीप्लेयर शूटर गेम है
  • इसे फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है. 

मेड-इन-इंडिया ऑनलाइन मल्टीप्लेयर FPS गेम MaskGun ने 50 मिलियन के माइलस्टोन को क्रॉस कर लिया है. ये किसी शूटिंग गेम के लिए काफी रेयर है. इस गेम को पुणे स्थित डेवलपर SuperGaming ने बनाया है. इस गेम को जनवरी 2019 में लॉन्च किया गया था. 

NASSCOM गेम डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस में MaskGuns को स्टूडियो गेम ईयर अवॉर्ड दिया गया है. ये अचीवमेंट मिलने पर SuperGaming अपने प्लेयर्स को काफी बेनिफिट्स दे रहा है. 

SuperGaming भारत का काफी बड़ा गेम डेवलपर है. ये काफी पॉपुलर गेम बना चुका है. इसमें MaskGun, Tower Conquest, Devil और दूसरे गेम्स शामिल हैं. MaskGun एक ऑनलाइन मल्टीप्लेयर शूटर गेम है. इसे फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है. 

CEO Roby John ने प्रेस रिलीज में बताया कि ये गेम प्लेयर्स को इन-ऐप परचेज का ऑप्शन देता है. इससे गेमप्ले में प्लेयर्स को मदद मिलती है. इस गेम को 5 करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है.

ये डेवलपर के लिए काफी बड़ा अचीवमेंट है. इस अचीवमेंट को सेलिब्रेट करने के लिए MaskGun वीकेंड पर 50 घंटे का डबल XP और गोल्ड गेम में दे रहा है. इस गेम को गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें