scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

OnePlus गेमिंग ट्रिगर्स भारत में उपलब्ध, फीचर्स भरपूर लेकिन कीमत है केवल इतनी

OnePlus Trigger
  • 1/6

OnePlus Gaming Triggers को अब भारत में खरीदा जा सकता है. इसे OnePlus की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. OnePlus गेमिंग ट्रिगर्स को OnePlus 9 सीरीज स्मार्टफोन्स के साथ मार्च में अनाउंस किया गया था. कंपनी का दावा है कि इससे मोबाइल पर गेमिंग एक्सपीरियंस को बढ़ाया जा सकता है. ये ट्रिगर्स मोबाइल के लिए एक्सेसरीज का काम करेंगे. ये मोबाइल फोन के साथ क्लिप हो जाएंगे और गेमपैड के बटन की तरह काम करेंगे. 

OnePlus Trigger
  • 2/6

OnePlus Gaming Triggers की कीमत और उपलब्धता


OnePlus Gaming Triggers की कीमत भारत में 1,099 रुपये रखी गई है. इसे OnePlus India की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. 
 

OnePlus Trigger
  • 3/6

OnePlus Gaming Triggers फीचर्स


OnePlus Gaming Triggers को बैटल रॉयल गेम्स को ध्यान में रख कर बनाया गया है. बैटल रॉयल गेम्स  जैसे PUBG Mobile, Call of Duty: Mobile और Free Fire जैसे गेम खेलने में ये ट्रिगर्स काफी उपयोगी साबित होगा. ये ट्रिगर्स किसी भी कस्टमाइज लेआउट कंट्रोल्स वाले गेम के साथ काम करेगा.  
 

OnePlus Trigger
  • 4/6

11.5 millimetres मोटाई वाले स्मार्टफोन्स के साथ इस गेम ट्रिगर्स को यूज किया जा सकता है. OnePlus के सीईओ Pete Lau के अनुसार ये गेम ट्रिगर्स कई एंड्रॉयड फोन के साथ-साथ आईओएस डिवाइस पर भी अच्छे से काम करेगा. 

OnePlus Trigger
  • 5/6

इस गेम ट्रिगर्स में सिलिकॉन पैड्स का यूज किया गया है. ये कैपेसिटिव कंडक्शन का काम करते हैं. इस वजह से इसका डिस्प्ले के साथ अच्छे से इंटरैक्ट करके गेम-एक्शन को संभव किया जाता है. OnePlus Gaming Trigger में tactile फीडबैक के लिए Omron का सपोर्ट दिया गया है. इसे हमलोग गेमिंग माउस पर देख चुके हैं. 

OnePlus Trigger
  • 6/6

गेम ट्रिगर्स का वजन सिर्फ 22 ग्राम है. इस ट्रिगर्स को OnePlus स्मार्टफोन्स के लिए ऑप्टिमाइज किया गया है. इस वजह से स्क्रीन प्रोटेक्टर होने के बाद भी ये अच्छे से काम करता है. इसे फोन के साथ अटैच करने के बाद यूजर्स को सेटिंग मेन्यू में जाकर गेम के कंट्रोल लेआउट को चेंज करना होता है.