scorecardresearch
 

Google Pixel 6a हुआ बहुत सस्ता, अब तक की सबसे कम कीमत पर खरीदें, फिर नहीं मिलेगा मौका

Google Pixel 6A Discount: नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो Google Pixel 6A पर बंपर ऑफर है. यह स्मार्टफोन दमदार फीचर्स के साथ आता है. अगर आप बेहतरीन कैमरे वाला हैंडसेट चाहते हैं, तो इसे खरीद सकते हैं. इसमें लेटेस्ट एंड्रॉयड फीचर्स मिलेंगे. आइए जानते हैं इस पर मिल रहे ऑफर्स की डिटेल्स.

X
Google Pixel 6a पर बंपर डिस्काउंट Google Pixel 6a पर बंपर डिस्काउंट

Flipkart और Amazon पर सेल शुरू हो चुकी है. हालांकि, Flipkart Plus और Amazon Prime मेंबर्स से लिए दोनों ही प्लेटफॉर्म पर सेल एक दिन पहले ही लाइव हो गई थी. अगर आप सस्ते में स्मार्टफोन, टीवी या कोई दूसरा अप्लायंस खरीदना चाहते हैं, तो इसका फायदा उठा सकते हैं.

फ्लिपकार्ट सेल में आपको कई स्मार्टफोन पर बेहतरीन ऑफर मिल रहा है. ऐसा ही एक ऑफर Google Pixel 6a पर है. इस स्मार्टफोन को आप अब तक की सबसे कम कीमत पर खरीद सकते हैं.

संभव है कि ऐसा ऑफर इस फोन पर दोबारा ना मिले. Pixel 4a के साथ भी ऐसा ही हुआ था. स्मार्टफोन लॉन्च के बाद बेहद कम कीमत पर Flipkart Sale में आया था और दोबारा ऐसा ऑफर कंज्यूमर्स को नहीं मिला. आइए जानते हैं पिक्सल फोन पर मिल रहे ऑफर्स की डिटेल्स.  

Google Pixel 6a पर क्या है ऑफर?

गूगल का यह फोन एक कॉन्फिग्रेशन और दो कलर ऑप्शन में आता है. इसके 6GB RAM + 128GB स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन की कीमत 43,999 रुपये है. Flipkart Sale में आप इस फोन को 27,699 रुपये में खरीद सकते हैं. शायद इस कीमत पर ये हैंडसेट फिर कभी नहीं मिलेगा. स्मार्टफोन का सेल प्राइस डिस्काउंट और दूसरे ऑफर्स के बाद का है. 

क्या आपको ये फोन खरीदना चाहिए? 

अगर आप क्लीन यूआई और बेहतरीन कैमरा एक्सपीरियंस चाहते हैं, तो Google Pixel 6a को खरीद सकते हैं. फोन में अच्छी बैटरी लाइफ मिलती है. स्मार्टफोन में आपको गूगल के लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट्स सबसे पहले मिलेंगे.

फोन में 6.14-inch का OLED डिस्प्ले मिलता है. हैंडसेट Google Tensor प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें 6GB RAM + 128GB स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है. डिवाइस Android 12 के साथ आता है और अब इसमें Android 13 का एक्सेस मिलने लगा है.

हैंडसेट 12.2MP + 12MP के डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. इसमें आपको 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 4410mAh की बैटरी दी गई है. हालांकि, हैंडसेट में पॉलीकार्बोनेट बैक पैनल मिलेगा. डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें