scorecardresearch
 

Airtel ऑफर: नया फोन खरीदें, रिचार्ज करें और 6,000 रुपये कैशबैक पाएं

भारती एयरटेल ने ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर जारी किया है. इस नए ऑफर के तहत नया स्मार्टफोन खरीदने पर ग्राहकों को 6,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा. एयरटेल ने इस नए ऑफर का नाम 'मेरा पहला स्मार्टफोन प्रोग्राम' रखा है.

Airtel Airtel
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ग्राहकों को कैशबैक का 6,000 रुपये का अमाउंट दो हिस्सों में दिया जाएगा
  • नए ऑफर का नाम 'मेरा पहला स्मार्टफोन प्रोग्राम' रखा गया है

भारती एयरटेल ने ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर जारी किया है. इस नए ऑफर के तहत नया स्मार्टफोन खरीदने पर ग्राहकों को 6,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा. एयरटेल ने इस नए ऑफर का नाम 'मेरा पहला स्मार्टफोन प्रोग्राम' रखा है. आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से.

कंपनी के मुताबिक, ग्राहकों को इस नए ऑफर का फायदा उठाने के लिए 36 महीने के लिए 249 रुपये वाला या इससे ऊपर का रिचार्ज कराना होगा. ग्राहकों को कैशबैक का 6,000 रुपये का अमाउंट दो हिस्सों में दिया जाएगा.

ग्राहकों को कैशबैक का 2,000 रुपये का पहला इंस्टॉलमेंट 18 महीने के बाद दिया जाएगा. इसी तरह बचा हुआ 4,000 रुपये का कैशबैक ग्राहकों को 36 महीने बाद दे दिया जाएगा. यानी अगर आपने एक 6,000 रुपये का प्रोडक्ट परचेज किया है तो 36 महीने बाद आपको पूरा पैसा कैशबैक के रूप में वापस मिल जाएगा.  

आपको बता दें कैशबैक के अलावा ग्राहकों को Servify की ओर से वन-टाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट का भी फायदा दिया जाएगा. कंपनी ने बताया है कि एलिजिबल रिचार्ज पैक में होने पर ग्राहक 90 दिनों के भीतर एयरटेल थैंक्स ऐप के जरिए स्क्रीन रिप्लेसमेंट के लिए एनरोल कर पाएंगे.

एयरटेल के प्रीपेड ग्राहकों को फ्री विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन और ऐमेजॉन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का 30 दिन का फ्री ट्रायल भी मिलेगा. कंपनी ने जानकारी दी है कि ग्राहक इस ऑफर का फायदा 150 से ज्यादा लिस्टेड स्मार्टफोन्स पर उठा सकते हैं.

नए ऑफर के तहत ग्राहक 12,000 रुपये तक का नया स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. ग्राहकों को ऑफर में सैमसंग, शाओमी, वीवो, ओप्पो और नोकिया जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन्स मिलेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें