scorecardresearch
 

पासवर्ड याद रखने की झंझट होगी खत्म सेल्फी बनेगा पासवर्ड

सेल्फी का कैमरा अब सिर्फ फोटो क्लिक करने के काम नहीं आएगा बल्कि इसके जरिए ऑनलाइन अकाउंट्स पर लॉगइन भी किया जा सकेगा.

बस एक सेल्फी से किजिए ऑनलाइन बैकिंग बस एक सेल्फी से किजिए ऑनलाइन बैकिंग

हाल ही में आए रिपोर्ट्स का दावा है कि, आने वाले दिनों में सेल्फी बैकिंग, ऑनलाइन शॉपिंग और डॉक्टर से अपॉइनमेंट लेने में काम आएगी.

Sony Mobile और Futurizon की रिपोर्ट के मुताबिक, सेल्फी का क्रेज आगे भी जारी रहेगा और आने वाले दिनों में रोजमर्रा की जरुरतों में काम आएगा. भविष्य में यूजर्स अपने अलग-अलग अकाउंट्स में लॉगइन करने के लिए सेल्फी के जरिए अपनी पहचान साबित कर पाएंगे.

पैसे बचाने की अपनी इस वेबसाइट के लिए 42 करोड़ रुपये का ऑफर ठुकराया

आने वाले दिनों में सेल्फी ऑनलाइन बैकिंग में सिक्यूरिटी पासवर्ड के तरह काम करेगा. इसके अलावा ऑनलाइन खरीदारी के वक्त रिटेलर्स भी सेल्फी के जरिए आपकी पूरे बॉडी की तस्वीर लेगें और उसी हिसाब से अलग-अलग साइज और स्टाइल दिखाएंगे.

रिसर्च से जुड़े एक फ्यूचरोलॉजिस्ट का कहना है कि सेल्फी की दुनिया काफी आकर्षक है और आने वाले दिनों में काफी मददगार साबित होगी. सेल्फी से जुड़े इस प्रयोग को लोगों से भी काफी सपोर्ट मिला है.

26 जनवरी से BSNL से करिए 26 रुपये में फ्री कॉल

सोनी मोबाइल का कहना है कि, जब हम स्मार्टफोन बनाते हैं उस वक्त लोगों की सहुलियत के साथ-साथ भविष्य की चुनौतियों और बदलाव को भी ध्यान में रखना पड़ता है. किसी भी स्मार्टफोन के लिए कैमरा उसका महत्वपूर्ण अंग होता है, इसलिए हम अपने स्मार्टफोन्स में बेहतरीन फ्रंट कैमरा देने की कोशिश में रहते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें