scorecardresearch
 

मोबाइल से खींची गईं हैं ऐसी तस्वीरें जो आप कभी सोच भी नहीं सकते

ऐपल ने अपने iPhone 7 के कैमरे को चेक करने के लिए एक कैंपेन चलाया और दुनिया भर के फोटोग्राफर्स को फोटो क्लिक करने को कहा. आप भी देखें कि रिजल्ट कैसा आया.

iPhone 7 से खींची गई तस्वीरें iPhone 7 से खींची गई तस्वीरें

ऐपल प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स के साथ काम करता है और iPhones के कैमरे को चेक करता रहता है. इसी के तहत ऐपल ने अपने आईफोन 7 के कैमरा कैपेबिलिटी को चेक करने के लिए एक शॉट ऑन iPhone एड कैंपेन चलाया था. इसके लिए पिछले साल नवंबर में दुनियाभर के कुछ फोटोग्राफर्स ने iPhone 7 से फोटो क्लिक किया और रिजल्ट देख कर आप खुद बता सकते हैं कि तस्वीरें कैसी हैं.

अब आपके स्मार्टफोन पर भी आ सकता है गूगल के महंगे स्मार्टफोन वाला ये फीचर

ऐपल का कहना है, उन्होनें शंघाई से लेकर साउथ अफ्रीका तक पूरी दुनिाया के अलग-अलग फोटोग्राफर्स को उसी रात में फोटो क्लिक करने कहा. सब ने 5 नवंबर 2016 की रात को iPhone 7 लिया, अपने साथ कुछ अपने पसंदीदा एसेसिरीज साथ में रखा और बेहतरीन शॉट निकाले.

Jio जल्द अपने यूजर्स को देगा 6-सीरीज मोबाइल नंबर

ये एक पॉवरफुल कैंपेन था जो लो लाइट फोटोग्राफी को ध्यान में रखकर चलाया गया था. ऐपल ने iPhone 7 में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन को ऐड किया था और 7 Plus में डुअल रियर कैमरा दिया था. दोनों ही iPhone में f/1.8 का अपर्चर दिया गया है जिससे लो लाइट में बेहतरीन फोटोग्राफी की जा सकती है. तस्वीरें देखें:


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें