scorecardresearch
 

Redmi 9 भाारत में 27 अगस्त को होगा लॉन्च, जानें इसमें क्या होगा ख़ास

Xiaomi भारत में 27 अगस्त को अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है. ये बजट स्मार्टफोन होगा जिसमें 2 रियर कैमरे और फुल व्यू डिस्प्ले दी जाएगी.

स्टोरी हाइलाइट्स
  • Redmi 9 Prime के बाद अब भारत में Redmi 9 होगा लॉन्च
  • 27 अगस्त दोपहर 12 बजे किया जाएगा लॉन्च
  • कंपनी ने इसके लिए डेडिकेटेड पेज तैयार किया है जहां इसका टीजर है.

Xiaomi भारत में अपना अगला स्मार्टफ़ोन Redmi 9 लॉन्च करनी की तैयारी में है. 27 अगस्त को इसे लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने इसका टीज़र जारी कर दिया है. आपको बता दें कि जून में कंपनी ने मलेशिया में Redmi 9C लॉन्च किया था और ये स्मार्टफ़ोन उसी तरह का लग रहा है.

शाओमी ने Redmi 9 के लिए डेडिकेटेड पेज भी तैयार कर लिया है जहां लॉन्च इवेंट का काउंटडाउन दिखाया जा रहा है. यहां इस स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी थोड़ी जानकारी दी गई है.

Xiaomi ने Redmi को सब ब्रांड के तौर पर स्थापित करने की कोशिश की है. भारत में कंपनी Redmi 9 27 अगस्त को दोपहर 2 बजे लॉन्च करेगी.

शाओमी द्वारा इस स्मार्टफ़ोन के लिए ख़ास तौर पर तैयार किए गए पेज पर लिखा है कि इस स्मार्टफ़ोन में ज़्यादा मेमोरी और ज़्यादा रैम दिया जाएगा. इस स्मार्टफ़ोन में डुअल रियर कैमरा और सिंगल सेल्फ़ी कैमरा दिया जाएगा.

कंपनी के मुताबिक़ इस स्मार्टफ़ोन में हाइपरइंजन गेम टेक्नॉलजी भी दिया जाएगा. इसके अलावा इस फ़ोन में फ़ुल व्यू डिस्प्ले होगी और वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया जाएगा.

शाओमी ने अपने टीज़र पेज में इस स्मार्टफ़ोन की बैटरी को लेकर भी बड़े दावे किए हैं. Redmi सीरीज़ का ये स्मार्टफ़ोन पॉकेट फ्रेंडली हो सकता है और इसकी क़ीमत 8,000 रुपये तक हो सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें