scorecardresearch
 

शाओमी का दावा, भारत में अभी तक बिके 6 लाख Redmi Note 3

शाओमी का किलर बजट स्मार्टफोन Redmi Note 3 भारत में अच्छी कमाई कर रहा है. कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट ह्यूगो बारा ने फेसबुक पर दावा किया है कि अभी तक इसके 6 लाख युनिट्स भारत में बिके हैं.

Remi Note 3 Remi Note 3

चीनी टेक दिग्गज शाओमी ने हाल ही में भारत में पावरफुल स्पेसिफिकेशन के साथ एक बजट स्मार्टफोन Redmi Note 3 लॉन्च किया है. इसे देश में लोगों ने काफी पसंद किया है और इसे अच्छे रिव्यू भी मिले हैं. शाओमी के मुताबिक सिर्फ दो महीने के अंदर 6 लाख Redmi Note 3 स्मार्टफोन बिक चुके हैं.

आपको बता दें कि यह इसे खरीदने के लिए कस्टमर्स को कंपनी की वेबसाइट पर फ्लैश सेल में हिस्सा लेना होता है. कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट ह्यूगो बारा ने फेसबुक पोस्ट में लिखा है, 'शाओमी ने भारत में एक माइलस्टोर अचीव किया है और यहां 6 लाख रेडमी नोट 3 बेचे जा चुके हैं. यह शाओमी का भारतीय बाजार में इस तरह का पहला रिकॉर्ड है'

गौरतलब है कि 9,999 रुपये वाले इस स्मार्टफोन की खासियत किसी हाई एंड स्मार्टफोन जैसे ही हैं. यह फुल मेटल का बना है और इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. इसके अलावा इसमे फास्ट प्रोसेसर और कीमत के हिसाब से बेहतर कैमरा भी दिया गया है. कुल मिला कर यह फोन इस कीमत में नंबर-1 है, और यही वजह है कि भारतीय कस्टमर्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें