scorecardresearch
 

सोनी इंडिया ने पेश किया एक्सपीरिया टी3

उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सोनी ने अपना नया फैबलेट एक्सपीरिया टी3 बुधवार को भारतीय बाजार में पेश किया. इसकी कीमत 27,990 रुपये रखी गई है.

X
Xperia T3
Xperia T3

उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सोनी ने अपना नया फैबलेट एक्सपीरिया टी3 बुधवार को भारतीय बाजार में पेश किया. इसकी कीमत 27,990 रुपये रखी गई है.

सोनी के बयान में कहा गया है, ‘यह दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन है.’ इसका वजन 148 ग्राम है. इसमें क्वाडकोर सीपीयू तथा 2500 एमएएच की बैटरी है. यह 28 जुलाई से ब्रिकी के लिए उपलब्ध होगा.

इसका स्क्रीन 5.3 इंच का है और यह महज 7 मिलीमीटर पतला है. 5.3 इंच स्क्रीन वाला यह स्मार्टफोन 4जी को सपोर्ट करता है और किटकैट से चलता है. इस फोन की खास बात यह है कि यह प्रीमियम मटीरियल से बनाया गया है और इसलिए यह साधारण स्मार्टफोन से कहीं अलग क्लास का है.

यह पतला है और हल्का भी. इसका वजन 148 ग्राम है, जबकि इसकी मोटाई 7 मिमी है. इसका ट्रिलुमिनस स्क्रीन 1280x 720 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाला है. इसमें तस्वीरें बेहद स्पष्ट दिखती हैं. इसके अन्य फीचर हैं 3जी, 4जी, वाई-फाई, ब्लूटुथ 4.0 और जीपीएस. यह 1.4 जीएचजेड क्वाड कोर (स्नैपड्रैगन) प्रॉसेसर से चलता है.

इसका रैम 4जीबी का है और इसमें 32 जीबी का एक्सटर्नल कार्ड सपोर्ट है. इसका प्राइमरी कैमरा 8एमपी का है, जिसमें सोनी एक्समोर सेंसर लगा हुआ है ताकि पिक्चर अच्छी क्वालिटी की हो. इसमे क्विक ऑटो फोकस और इमेज स्टेबलाइजेशन भी है. इससे फुल हाई डेफिनिशन वीडियो रिकॉर्डिंग भी हो सकती है. इसका फ्रंट कैमरा 1.1 एमपी का है.

बैटरी 2500 एमएएच की है और यह बढ़िया टॉक टाइम दे सकती है. बैटरी को ज्यादा देर तक चलाने के लिए इसमें बैटरी स्टैमिना मोड भी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें