scorecardresearch
 

50MP कैमरे वाला Oppo K10 आज होगा भारत में लॉन्च, जानें संभावित कीमत

Oppo K10 आज भारत में लॉन्च होगा. कंपनी इस फोन के फीचर्स को लेकर पहले ही टीज कर चुकी है. इस स्मार्टफोन की कीमत देश में 20 हजार रुपये के अंदर हो सकती है. Oppo K10 के अलावा Oppo Enco Air 2 ईयरबड्स को भी लॉन्च किया जाएगा.

X
Oppo K10 Oppo K10
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कंपनी के नए ईयरबड्स भी होंगे लॉन्च
  • फोन की कीमत 20 हजार के अंदर हो सकती है

Oppo K10 को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा. Oppo K10 के साथ चीनी कंपनी Oppo Enco Air 2 ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स को भी भारत में लॉन्च करने वाली है. नए Oppo फोन को पंच-होल डिजाइन के साथ टीज किया गया है. 

इस फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का है. ये कन्फर्म हो चुका है कि Oppo K10 में Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर दिया जाएगा. टीजर के अनुसार इसे दो कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा. 

Oppo K10 की संभावित कीमत

Oppo K10 को आज यानी 23 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. इसका वर्चुअल इवेंट का लाइवस्ट्रीम कंपनी के ऑफिशियल चैनल्स के जरिए किया जाएगा. Oppo K10 की कीमत को लेकर अभी कंपनी ने कुछ नहीं कहा है. 

ये भी पढ़ें:- Oppo K10 होगा भारत में लॉन्च, मिलेगा 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी, इतनी हो सकती है कीमत

हालांकि, कहा जा रहा है कि इस हैंडसेट को 20,000 रुपये के अंदर पेश किया जाएगा. कंपनी की वेबसाइट के अनुसार इसकी सेल 29 मार्च से शुरू होगी. 

Oppo K10 के स्पेसिफिकेशन्स 

लॉन्च से पहले कंपनी ने Oppo K10 के कुछ डिटेल्स के बारे में जानकारी शेयर की है. इस हैंडसेट में पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन के साथ Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर दिया गया है. टीजर में बताया गया है इसमें AI ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. 

इसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का दिया गया है. सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का AI सेंसर दिया गया है. कंपनी ने ये भी कन्फर्म किया है कि Oppo का ये अपकमिंग फोन USB Type-C कनेक्टिविटी के साथ और एक 3.5mm हेडफोन जैक के साथ आएगा. 

Oppo K10 में 5,000mAh की बैटरी 33W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है. Oppo K10 के अलावा कंपनी अपने TWS ईयरबड्स Oppo Enco Air 2 को भी लॉन्च कर सकती है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें