scorecardresearch
 

Motorola Razr आज हो सकता है लॉन्च, जानें क्या होगा खास

सैमसंग और Huawei ने अपने फोल्डेबल फोन्स पहले ही बाजार में पेश कर दिए हैं. अब मोटोरोला की बारी है कि वो अपने फोल्डेबल फोन को पेश करे. कंपनी अपने फोल्डेबल फोन Motorola Razr को लॉस एंजेलिस में एक इवेंट के दौरान लॉन्च कर सकती है.

Photo Credit- Twitter/ Evan Blass Photo Credit- Twitter/ Evan Blass

  • Galaxy Fold से सस्ता हो सकता है मोटोरोला Razr
  • लॉस एंजेलिस में एक इवेंट के दौरान हो सकता है लॉन्च

सैमसंग और Huawei ने अपने फोल्डेबल फोन्स पहले ही बाजार में पेश कर दिए हैं. अब मोटोरोला की बारी है कि वो अपने फोल्डेबल फोन को पेश करे. कंपनी अपने फोल्डेबल फोन Motorola Razr को लॉस एंजेलिस में एक इवेंट के दौरान लॉन्च कर सकती है. सैमसंग और हुआवे से इतर मोटोरोला द्वारा अपने फोल्डेबल फोन के लिए फ्लिप फोन फॉर्म फैक्टर इस्तेमाल किए जाने की उम्मीद है.

Moto Razr की सबसे खास बात इसका क्लैमशेल डिजाइन होगा, जो इसे Galaxy Fold या Mate X की तुलना में कम नाजुक होने में मदद करेगा. मोटोरोला का ये फोन Galaxy Fold की तुलना में थोड़ा सस्ता होगा. सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत भारत में 1.65 लाख रुपये रखी गई है. फिलहाल ये साफ नहीं है कि कंपनी अपने फोल्डेबल Razr फोन को भारत में लॉन्च करेगी या नहीं.

देश में Galaxy Fold को बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है ऐसे में पूरी संभावना है कि मोटोरोला 2019 Razr को भारत में लॉन्च करेगा. एक हालिया लीक से ये जानकारी मिली है इस अपकमिंग स्मार्टफोन में फ्रंट फेसिंग कैमरा होगा, जिससे रेगुलर शॉट्स और सेल्फी दोनों ही लिए जा सकेंगे. हालांकि इसे डिस्प्ले को फोल्ड करना होगा. यहां फोल्ड होने के बाद छोटे डिस्प्ले को भी देखा जा सकता है. मिली जानकारी के मुताबिक अनफोल्ड होने के बाद Moto Razr में 6.2-इंच OLED डिस्प्ले मिलेगा.

Moto Razr 2019 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया जा सकता है. लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी इसे दो वेरिएंट्स- 4GB/64GB और 6GB/128GB में लॉन्च कर सकती है. इस डिवाइस में मोटोरोला 2,730mAh की बैटरी दे सकती है. इसका ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड होगा. साथ ही आपको बता दें शाओमी भी एक फोल्डेबल स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें