scorecardresearch
 

Motorola One Macro भारत में आज होगा लॉन्च, जानें क्या होगा खास

मोटोरोला आज भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. ये स्मार्टफोन मैक्रो फोटोग्राफी के लिए खास होगा.

Motorola One Macro Leaked Image Motorola One Macro Leaked Image

  • One Macro में मिल सकता है ट्रिपल कैमरा सेटअप
  • मैक्रो फोटोग्राफी के लिए खास होगा ये अपकमिंग स्मार्टफोन
Motorola आज भारत में अपने नए स्मार्टफोन One Macro को लॉन्च करने जा रहा है. हाल फिलहाल में इस स्मार्टफोन को लेकर लीक्स काफी बार सामने आए हैं. फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के लिए एक डेडीकेटेड पेज भी जारी किया गया था. यहां One Macro को लेकर जानकारियां शेयर की गईं थीं. ये स्मार्टफोन मैक्रो फोटोग्राफी के लिए खास होगा.

नाम से ही समझा जा सकता है कि ये कंपनी के वन सीरीज का फोन होगा. फिलहाल मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया है. हालांकि लीक्स में काफी कुछ जानकारियां सामने आ चुकी हैं. एक लीक के मुताबिक इसमें 4,000mAh की बैटरी, ट्रिपल रियर कैमरा और 6GB तक रैम होगा.

कंपनी इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के लिए कोई लॉन्च इवेंट नहीं कर रही है. बल्कि इसकी सॉफ्ट लॉन्चिंग की जा रही है. यानी इसे सीधे कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया जाएगा. आपको बता दें चूंकि फ्लिपकार्ट पर इसका टीजर जारी किया गया था, ऐसे में साफ है कि इसे लॉन्च के बाद ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकेगा.  

आपको बता दें मोटोरोला का ये फोन पहली बार भारत में ही लॉन्च किया जा रहा है. इसे अभी तक कहीं लॉन्च नहीं किया गया है. स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें ऑक्टा कोर प्रोसेसर, 4,000mAh की बैटरी और 6.2-इंच की स्क्रीन दी जा सकती है. फोटोग्राफी के लिए यहां ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप (13MP+2MP+2MP) मिल सकता है. ये तय है कि इसमें से एक कैमरा मैक्रो कैमरा होगा. इसे फ्लिपकार्ट पर भी टीज किया गया था. वहीं फ्रंट में 8MP कैमरा भी दिया जा सकता है. लीक्ड जानकारियों के मुताबिक इसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मिलेगा.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें