scorecardresearch
 

Snadpragon 865 प्रोसेसर और 5G के साथ भारत में 25 को लॉन्च होगा iQOO 3

iQOO 3 भारत में 25 फरवरी को लॉन्च हो सकता है. कंपनी ने कहा है कि ये भारत में लॉन्च किया जाने वाला पहला 5G कनेक्टिविटी वाला स्मार्टफोन होगा.

Representational Image Representational Image

चीनी कंपनी iQOO भारत में अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च करने को तैयार है. 25 फरवरी को iQOO 3 भारत में लॉन्च किया जा सकता है. गौरतलब है कि iQOO की भी पेरेंट कंपनी BBK Electronics ही है जिसके तहत वीवो, ओपो, रियलमी और वन प्लस जैसे ब्रैंड आते हैं.

Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर से होगा लैस

टीजर के मुताबिक, iQOO भारत में पहला 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगा. इस स्मार्टफोन को सिर्फ ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर बेचा जाएगा. हालांकि कंपनी ने अब तक इसकी उपलब्धता के बारे में नहीं बताया है. कंपनी के मुताबिक iQOO 3 एक ऐसा स्मार्टफोन होगा जिसमें परफॉर्मेंस और फ्यूचर रेडी 5G कनेक्टिविटी का कॉम्बिनेशन होगा. मुमकिन है ये भारत में Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाने वाला पहला स्मार्टफोन होगा.

iQOO इंडिया मार्केटिंग डायरेक्टर गगन अरोड़ा ने फ्लिपकार्ट के साथ पार्टनरशिप पर कहा है कि बेस्ट इन क्लास परफॉर्मेंस की उम्मीद रखने वाले यूजर्स के लिए ये फोन है. इसे टेक सेवी कंज्यूमर्स की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए तैयार किया गया है.

यह भी पढ़ें - FASTag के लिए अब नहीं देना होगा पैसा, इस तरीके से फ्री पाएं

कितनी होगी कीमत

iQOO 3 के तमाम स्पेसिफिकेशन्स के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं है. हालांकि ये फोन हाई एंड होगा और कंपनी इसकी कीमत आक्रामक रखने की कोशिश करेगी, ताकि इस सेग्मेंट के दूसरे स्मार्टफोन्स से टक्कर ली जा सके. चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर iQOO 3 की इमेज लीक हुई है. इसके मुताबिक इस स्मार्टफोन में पंचहोल डिस्प्ले दिया जाएगा. फ्रंट कैमरा डिस्प्ले के अपर राइट कॉर्नर में होगा. इस स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें