scorecardresearch
 

OnePlus 7 का तस्वीर लीक, अगले हफ्ते 5G के साथ होगा शोकेस

OnePlus 7 : अब आप कुछ दिनों तक इससे जुड़ी खबरें लगातार इंटरनेट पर देखेंगे. तस्वीर लीक हुई है, सही या नहीं इसकी पुष्टि आज तक डॉट इन नहीं करता है.

OnePlus 7 leak OnePlus 7 leak

OnePlus 7, चीनी स्मार्टफोन मेकर OnePlus का अगला फ्लैगशिप. इंटरनेट पर इसकी कुछ लीक तस्वीरें शेयर की गई हैं. डिजाइन नया है, डिस्प्ले में कोई नॉच नहीं दिख रहा है. क्या यह OnePlus 6T का 5G वेरिएंट है? इससे भी इनकार नहीं किया जा सकता है. कंपनी ने ये साफ कर दिया है कि OnePlus अब 5G स्मार्टफोन लाएगा.

लीक्ड तस्वीर की बात करें तो यह एक हार्ड केस में रखा गया है और देखने से लगता है कि इसमें स्लाइडिंग डिस्प्ले है. कुछ तस्वीर अच्छे रिज्योलुशन की हैं. इटली के एक ब्लॉग Tutto Android ने इसे OnePlus डिवाइस की इंटर्नल फोटो बताया है. इस तस्वीर में आप ऑल डिस्प्ले वाली स्क्रीन और पतले बेजल देख सकते हैं. पावर बटन और वॉल्यूम बटन भी दिख रहे हैं और यहां अलर्ट स्लाइडर भी दिया गया है.

लीक्ड तस्वीर को देखें तो आपको यह Oppo Find X जैसा लगेगा, Find X में भी स्लाइडर कैमरा दिया गया था. अगर OnePlus 7 में ऐसा देखने को मिलता है तो कोई हैरानी नहीं होगी. क्योंकि ओपो, वीवो और वन प्लस एक ही पेरेंट कंपनी के तहत आते हैं.  

रिपोर्ट के मुताबिक वन प्लस अगले हफ्ते मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान 5G स्मार्टफोन का शोकेस कर सकती है. कंपनी ने साफ कर दिया है कि इसका प्रोटोटाइप क्वॉल्कॉम के बूथ पर होगा. यह भी कन्फर्म है कि फ्लैगशिप में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया जाएगा. ये साफ नहीं है कि 5G स्मार्टफोन को OnePlus 7 ही कहा जाएगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक OnePlus 7 में एज टू एज कर्व्ड डिस्प्ले होगी और इसमें नॉच नहीं दिया जाएगा, सेल्फी कैमरा के लिए स्लाइडर होगा. इसमें एमोलेड स्क्रीन होगी और OnePlus 6T की तरह इसमें भी अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा.

कुल मिला कर इस बार मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस से काफी उम्मीदे हैं कि इस दौरान कई कंपनियां नई टेक्नॉलजी के साथ स्मार्टफोन्स पेश करेंगी. इस बाद मुख्य फोकस इंटरनेट ऑफ थिंग्स और 5G टेक पर रहेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें