scorecardresearch
 

कॉमनवेल्थ गेम्स 2018: ऑस्ट्रेलिया से हुई महागलती, दर्शक रह जाते ठगे!

कॉमनवेल्थ गेम्स 2018, की मेजबानी ऑस्ट्रेलिया कर रहा है. गोल्ड कोस्ट में 4 अप्रैल से शुरू होने वाले इन खेलों की तैयारी में ऑस्ट्रेलियाई आयोजकों से शर्मसार होने वाली गलती हो गई है.

Picture Credit (Twitter) Picture Credit (Twitter)

कॉमनवेल्थ गेम्स 2018, की मेजबानी ऑस्ट्रेलिया कर रहा है. गोल्ड कोस्ट में 4 अप्रैल से शुरू होने वाले इन खेलों की तैयारी में ऑस्ट्रेलियाई आयोजकों से शर्मसार होने वाली गलती हो गई है. इस प्रतियोगिता के 14,000 टिकटों पर उद्घाटन समारोह की तारीख चार अप्रैल गुरुवार छपी हुई है जबकि चार अप्रैल को बुधवार का दिन है.

स्टार जिम्नास्ट दीपा करमाकर कॉमनवेल्थ गेम्स से बाहर

इस भूल की नहीं थी उम्मीद

हालांकि ऑस्ट्रेलियाई आयोजकों ने स्वीकार किया कि यह गलती शर्मसार करने वाली है. खेलों के प्रमुख मार्क पीटर्स ने मीडिया से कहा, ‘मैं बहुत निराश हुआ जब टिकटेक (टिकट मुहैया कराने वाली कंपनी) ने हमें सूचित किया कि उन्होंने गलती कर दी है.’ उन्होंने यह भी कहा कि टिकटों की प्रक्रिया काफी अच्छी रही और यह ऐसी भूल है जिसकी हमने उम्मीद नहीं की थी.

टिकट पूरी तरह से मान्य हैं

उन्होंने साथ ही कहा कि उनकी इन टिकटों को दोबारा प्रिंट कराने की कोई योजना नहीं है. पीटर्स ने कहा, ‘हम सभी को यही कह रहे हैं कि ये टिकट पूरी तरह से मान्य हैं, इसलिये हम इस तरह इस भूल को सुधार रहे हैं.’

कॉमनवेल्थ खेलों में 24 साल बाद होगी क्रिकेट की वापसी!

प्रतियोगिताओं का भी गलत समय

इसके साथ ही समस्या बढ़ती दिख रही है क्योंकि गोल्ड कोस्ट बुलेटिन की रिपोर्ट के अनुसार भारोत्तोलन, टेबल टेनिस और ट्रायथलन प्रतिस्पर्धा के टिकटों पर इनका गलत समय छपा हुआ है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें