scorecardresearch
 
स्पोर्ट्स न्यूज़

लंदन में सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर का बर्थडे बैश, देखें Photos

Sara Tendulkar
  • 1/5

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भले ही क्रिकेट से रिटायर हो गए हों, लेकिन वह हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने मंगलवार को अपना जन्मदिन मनाया है और वह 24 साल की हो गई हैं. इस खास मौके पर सारा तेंदुलकर ने अपने बर्थडे बैश की कई तस्वीरें साझा की हैं.  (Photo: Instagram/saratendulkar)

Sara Tendulkar
  • 2/5

सारा तेंदुलकर अभी लंदन में हैं, जहां वह पढ़ाई कर रही हैं. लेकिन सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपडेट्स पोस्ट करती रहती हैं. 
 

Sara Tendulkar Birthday
  • 3/5

सारा तेंदुलकर ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरीज़ और पोस्ट में साझा की हैं. जिसमें वह बर्थडे केक काटती हुई नज़र आ रही हैं, साथ ही उन्होंने केक की भी स्टोरी डाली है. 
 

Sachin Tendulkar
  • 4/5

अपने इंस्टाग्राम पर सारा ने भाई अर्जुन और पिता सचिन द्वारा किए गए पोस्ट को भी साझा किया. अर्जुन तेंदुलकर ने अपनी बहन के बर्थडे पर बचपन की तस्वीर साझा की. तो वहीं सचिन तेंदुलकर ने वो किस्सा साझा किया जब सारा पैदा हुई थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 100MB (@100masterblaster)

Sachin Tendulkar Message
  • 5/5

सचिन ने बताया कि जब सारा पैदा हुई तो वो पत्नी अंजलि के घर पर थे. सचिन ने साथ ही एक शानदार मैसेज भी लिखा, जब मैंने तुम्हें पहली बार देखा था, उस पल को मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा. तुम्हारे आने से जो खुशी हमारे जीवन में आई है उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है.