scorecardresearch
 

IPL 2022: MI के लिए रोहित शर्मा का स्पेशल फोटोशूट, बेटी संग किया डांस, Video

आईपीएल के सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर मस्ती के मूड में दिखाई दिए. रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैम्पेन की बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर की है.

X
Rohit Sharma Dance Rohit Sharma Dance
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रोहित शर्मा का मस्ती भरा अंदाज़
  • बेटी संग डांस करते हुए आए नज़र

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के सबसे सफल कप्तानों में से एक रोहित शर्मा फिर से इतिहास रचने के लिए तैयार हैं. बतौर कप्तान पांच आईपीएल ट्रॉफी जीत चुके रोहित शर्मा की नज़र छठे खिताब पर है. आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह अपनी बेटी के साथ डांस करते नज़र आ रहे हैं. 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर मुंबई इंडियंस के लिए हुए फोटोशूट का बिहाइंड द सीन वीडियो डाला है. रोहित ने कैप्शन में लिखा कि कैम्पेन का वो हिस्सा जो आप नहीं देखते हैं. वीडियो में रोहित शर्मा फोटोशूट करवा रहे हैं, साथ ही मस्ती के मूड में दिख रहे हैं. 

यहां रोहित शर्मा अपनी बेटी समायरा के साथ भी मस्ती करते दिखे और डांस करते रहे. इसके अलावा वीडियो में रोहित शर्मा कैमरामैन के साथ भी हंसी-मज़ाक करते हुए दिख रहे हैं. 

इस वीडियो के अलावा मुंबई इंडियंस की ओर से एक तस्वीर भी साझा की गई है. इसमें रोहित शर्मा आईपीएल की उन पांच ट्रॉफियों के साथ खड़े हैं, जिन्हें मुंबई ने जीता है. मुंबई इंडियंस अभी तक 2013, 2015, 2017, 2019, 2020 का आईपीएल खिताब जीत चुकी है.    

सोशल मीडिया पर लगातार फैन्स ये मांग कर रहे थे कि रोहित शर्मा की ऐसी तस्वीर साझा की जाए. मुंबई इंडियंस ने फैन्स की इस डिमांड को पूरा किया है. बता दें कि मुंबई इंडियंस का पहला मुकाबला 27 मार्च को खेला जाएगा. मुंबई के ही सीसीआई ग्राउंड में दिल्ली कैपिटल्स से मुंबई इंडियंस की भिड़ंत होगी. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें