scorecardresearch
 

Harshal-Riyan Fight IPL 2022: 'तुम बच्चे हो, बच्चे की तरह...', हर्षल पटेल के साथ हुए विवाद पर बोले रियान पराग

हर्षल पटेल के साथ तीखी बहस के चलते राजस्थान रॉयल्स (RR) के प्लेयर रियान पराग काफी सुर्खियों में रहे थे. 26 अप्रैल को आरसीबी के खिलाफ मैच में यह वाकया हुआ था.

X
Harshal Patel-Riyan Parag Fight (@IPL) Harshal Patel-Riyan Parag Fight (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हर्षल के साथ बहस को लेकर पराग ने तोड़ी चुप्पी
  • 26 अप्रैल को लीग मैच के दौरान हुई दोनों की बहस

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के दौरान  हर्षल पटेल और रियान पराग के बीच हुई तीखी बहस ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अब उस पूरे विवाद को याद करते हुए पराग ने कहा कि उन्हें हर्षल के टीममेट मोहम्मद सिराज ने उकसाया था. पराग ने खुलासा किया कि उन्होंने हर्षल को बाउंड्री लगाने के बाद हाथ का इशारा किया क्योंकि तेज गेंदबाज ने आईपीएल 2021 में उन्हें आउट करने के बाद भी ऐसा ही किया था.

IPL 2021 का बदला लेना चाहते थे रियान

पराग ने रूटर पर एक गेमिंग स्ट्रीम के दौरान कहा, 'पिछले साल हर्षल पटेल ने मुझे आउट किया था जब हम आरसीबी के खिलाफ खेल रहे थे. मैं वापस चला जा रहा था. फिर, उन्होंने हाथ का इशारा करते हुए मुझे जाने के लिए कहा.  मैंने तब इस बात पर ध्यान नहीं दिया. मैं जब होटल वापस गया तब रिप्ले में मैंने देखा. यह चीज मेरे दिमाग में तब से अटकी हुई है.'

मोहम्मद सिराज ने मुझे बच्चा कहा: रियान

पराग ने आगे कहा, 'अब जब मैंने उनके (हर्षल) आखिरी ओवर में रन बनाए, तो मैंने वही इशारा किया. मैंने कुछ नहीं कहा, मैंने गाली नहीं दी. लेकिन फिर, सिराज ने मुझे बुलाया और कहा कि अरे, इधर आओ, इधर आओ. उन्होंने कहा कि तुम बच्चे हो, बच्चे की तरह व्यवहार करो.' मैंने उनसे कहा कि भैया मैं तुमसे कुछ नहीं कह रहा हूं. तब तक दोनों टीमों के खिलाड़ी आ गए और बात वहीं खत्म हो गई. बाद में हर्षल ने मेरे से हाथ नहीं मिलाया.'

26 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स की पारी के आखिरी ओवर में आरसीबी की ओर से बॉलिंग का जिम्मा हर्षल पटेल ने ही संभाला था. आखिरी ओवर में कुल 18 रन बने, इसमें रियान पराग ने रियान पराग ने दो छक्के लगाए, एक चौका और दो रन दौड़कर लिए. आखिरी बॉल पर जब छक्का लगा, उसके बाद ही दोनों की बहस शुरू हुई.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें