scorecardresearch
 

Rahul Tripathi IPL 2022: राहुल त्रिपाठी फिर बने हैदराबाद के खेवनहार, टीम इंडिया में एंट्री पक्की?

टीम इंडिया को आईपीएल के बाद टी-20 सीरीज खेलनी है. सनराइजर्स हैदराबाद के राहुल त्रिपाठी जिस तरह से रन बरसा रहे हैं, उससे उम्मीद लग रही है कि उन्हें भी इस सीरीज के लिए बुलावा आ सकता है.

X
Rahul Tripathi (@IPL) Rahul Tripathi (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आईपीएल 2022 में हिट हुए राहुल त्रिपाठी
  • हैदराबाद के लिए बनाए सबसे ज्यादा रन

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में मंगलवार को मुंबई इंडियंस (MI) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का मैच हुआ. SRH ने पहले बैटिंग करते हुए 193 का बड़ा स्कोर बनाया और एक बार फिर टीम के खिलाड़ी राहुल त्रिपाठी बेहतरीन फॉर्म में दिखे. राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने 76 रनों की तूफानी पारी खेली और अपनी टीम को बड़े स्कोर की तरफ ले गए.

सनराइजर्स हैदराबाद को इस मैच में शुरुआत में ही झटका लग गया था और अभिषेक शर्मा सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गए थे. उसके बाद राहुल त्रिपाठी क्रीज़ पर आए और शुरुआती कुछ बॉल देखने के बाद उन्होंने ज़ोरदार प्रहार शुरू कर दिया. 

राहुल त्रिपाठी ने अपनी पारी में 44 बॉल खेलीं, जिनमें 76 रन बनाई. जिसमें 9 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. राहुल त्रिपाठी ने इस इनिंग में 172 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए. आखिर में तेज़ी से रन बनाने के चक्कर में राहुल त्रिपाठी अपना विकेट गंवा बैठे. 

इस सीजन में राहुल त्रिपाठी शानदार फॉर्म में रहे हैं और लगातार अपनी टीम के लिए उन्होंने स्कोर किया है. राहुल त्रिपाठी ही सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. अबतक 13 मैच में राहुल त्रिपाठी 393 रन बना चुके हैं.

राहुल त्रिपाठी के नाम 3 फिफ्टी दर्ज हैं, जबकि 39 चौके और 19 छक्के उन्होंने जमाए हैं. राहुल त्रिपाठई की बेहतरीन इनिंग्स बिल्डिंग टेकनीक और फिर तेज़ी से रन बनाने का तरीका हर किसी को पसंद आया है. यही कारण है कि उन्हें टीम इंडिया में शामिल करने की मांग की जा रही है. 

भारत को आईपीएल 2022 के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज़ खेलनी है. पांच मैच की इस टी-20 सीरीज़ में कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम मिल सकता है. ऐसे में संभावना है कि राहुल त्रिपाठी जैसे खिलाड़ियों को टीम इंडिया में जगह मिले. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें