scorecardresearch
 

Kane Williamson, IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद को आखिरी मैच से पहले बड़ा झटका, कप्तान केन विलियमसन ने टीम को छोड़ा

केन विलियमसन का इस सीजन में बिल्कुल बल्ला नहीं चला है. उन्होंने इस सीजन में टीम के लिए 13 मैच खेले, जिसमें 19.64 की औसत से 216 रन बनाए हैं...

X
Kane Williamson (@IPL) Kane Williamson (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • IPL 2022 में हैदराबाद टीम ने अब तक 6 मैच जीते
  • विलियमसन ने इस सीजन 13 मैच में 216 रन बनाए

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम को एक बड़ा झटका लगा है. उनके कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) अब इस सीजन में टीम के लिए नहीं खेलेंगे. हैदराबाद टीम मंगलवार को खेले गए मुकाबले में रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस (MI) को 3 रनों से हराया है.

सनराइजर्स टीम छठी जीत के साथ प्लेऑफ की रेस में बरकरार है. अब इस टीम का एक ही मैच बाकी है, जो 22 मई को पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ होना है. प्लेऑफ के लिए हैदराबाद टीम को आखिरी मैच बड़े मार्जिन से जीतना होगा. साथ ही दिल्ली कैपिटल्स (DC) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की हार की दुआ करनी होगा.

सनराइजर्स फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया के जरिए दी

दरअसल, न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन की पत्नी सारा रहीम (Sarah Raheem) दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. यही कारण है कि विलियमसन डिलिवरी के समय अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं. यही वजह है कि वह टीम के लिए आखिरी मैच नहीं खेलेंगे. इस बात की जानकारी सनराइजर्स फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है.

हैदराबाद मैनेजमेंट ने ट्वीट किया- हमारे कप्तान केन विलियमसन वापस अपने देश लौटेंगे. फ्रेंचाइजी कैम्प के सभी साथी विलियमसन और उनकी पत्नी को सुरक्षित डिलिवरी के लिए शुभकामनाएं देते हैं. उनके घर ढेर सारी खुशियां आएं.

इस सीजन में विलियसमन का बल्ला नहीं चला

केन विलियमसन का इस सीजन में बिल्कुल बल्ला नहीं चला है. वह सिर्फ एक फिफ्टी लगा सके हैं. उन्होंने इस सीजन में टीम के लिए 13 मैच खेले, जिसमें 19.64 की औसत से 216 रन बनाए हैं. इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने अब तक 13 मैच खेले, जिसमें से 6 में जीत दर्ज की है. फिलहाल, यह टीम 12 पॉइंट्स के साथ 8वें नंबर पर काबिज है. हालांकि यह टीम प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है, लेकिन उम्मीद ना के बराबर ही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें