scorecardresearch
 
IPL 2022

Virat Kohli IPL 2022: जब अनुष्का शर्मा के लिए बेकरी में गिफ्ट लेने पहुंचे विराट कोहली, किसी ने नहीं पहचाना

Virat Kohli
  • 1/8

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस सीजन में खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. आईपीएल 2022 के बीच विराट कोहली ने आरसीबी इनसाइडर को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने कई मसलों पर बात की है. विराट कोहली ने इस दौरान अपने डबल गोल्डन डक पर भी बात की और कहा कि वह खुद पर हंस दिए थे. 
 

Virat RCB
  • 2/8

इसी इंटरव्यू में विराट कोहली ने एक मज़ेदार किस्सा सुनाया. विराट कोहली ने बताया कि जब श्रीलंका के खिलाफ बेंगलुरु में टेस्ट मैच खेला जा रहा था, उसके बाद वह बेंगलुरु की एक फेमस बेकरी शॉप में गए थे. लेकिन वहां पर उन्हें किसी ने भी नहीं पहचाना, विराट कोहली यह उनके लिए काफी सुकून भरा था. 

King Kohli
  • 3/8

आरसीबी इनसाइडर को दिए इंटरव्यू में विराट कोहली बोले, ‘टेस्ट मैच तीसरे दिन ही खत्म हो गया था. उसके बाद वह अनुष्का शर्मा के लिए कुछ लेने के लिए गए, तब वह बेंगलुरु की एक मशहूर बेकरी में गए थे. इस बेकरी का नाम थॉम्स बेकरी है. 

Anushka Kohli
  • 4/8

विराट कोहली ने बताया कि क्योंकि अनुष्का का बचपन यहां पर ही बीता है, ऐसे में उन्होंने यहां के पफ्स की काफी तारीफ की थी. जब वह यहां पहुंचे तो उन्हें डर था कि कोई उन्हें पहचान ना ले, वरना सिक्योरिटी को बुलाना पड़ सकता है. 

Kohli ipl
  • 5/8

आरसीबी के पूर्व कप्तान ने बताया कि वह मास्क और कैप लगाकर सामान लेने गए थे, जिसके बाद जब उन्होंने काउंटर पर क्रेडिट कार्ड दिया. तब उन्हें लगा कि यहां पर वह पकड़े जाएंगे, लेकिन वहां के लोग इतान काम में व्यस्त थे कि उन्होंने कुछ देखा ही नहीं और वह आसानी से बाहर आ गए. 

virat kohli rcb ipl
  • 6/8

विराट कोहली बोले कि तब मुझे उस बेकरी का फेम पता लगा क्योंकि उनके पास वक्त ही नहीं था. काउंटर पर खड़े दोस्त ने उनका नाम भी नहीं देखा और ऐसे ही बिलिंग कर मुझे जाने दिया. विराट कोहली ने बड़े ही मज़ेदार तरीके से इस किस्से को सुनाया. 
 

virat kohli anushka sharma
  • 7/8

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा भी इस वक्त विराट कोहली के साथ आरसीबी के कैंप में हैं. आरसीबी इस बार बेहतर खेल दिखा रही है और प्लेऑफ में पहुंच सकती हैं. अनुष्का शर्मा कई मैच में विराट कोहली को सपोर्ट करने के लिए ग्राउंड में पहुंची थीं. 

Instagram
  • 8/8

All Photos: Instagram/IPLT20.COM