scorecardresearch
 
IPL 2022

CSK vs RR IPL 2022: रविचंद्रन अश्विन ने राजस्थान को प्लेऑफ में पहुंचाया, पत्नी प्रीति ने दिया ऐसा रिएक्शन, VIDEO

Ashwin
  • 1/8

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में राजस्थान रॉयल्स (RR) ने शानदार जीत दर्ज की. साथ ही दूसरे नंबर पर रहते हुए प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई भी कर लिया है. राजस्थान ने शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी.

Ashwin
  • 2/8

इस मैच के हीरो स्पिन ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन रहे हैं. उन्होंने पहले गेंदबाजी में कमाल दिखाया, इसके बाद बैटिंग में भी नाबाद रहते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई. इसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. मैच जीतने के बाद स्टैंड में बैठी अश्विन की पत्नी प्रीति नारायण ने भी रिएक्शन दिया.

Ashwin Wife
  • 3/8

151 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी राजस्थान टीम को आखिरी ओवर में 7 रनों की जरूरत थी. तब अश्विन ने एक चौका लगाया और एक सिंगल रन लिया. रियान पराग ने एक रन बनाया. आखिर में गेंदबाज मथिशा पथिराना ने वाइड देकर राजस्थान को मैच जिता दिया.

Prithi
  • 4/8

इसी दौरान स्टैंड में बैठी अश्विन की पत्नी प्रीति नारायण ने अपनी दोनों बेटियों के साथ जश्न मनाया. उन्होंने छोटी बेटी को गोदी में उठाकर खुशी जताई. वह व्हाइट ड्रेस में नजर आईं. 

Ashwin pic
  • 5/8

अश्विन ने भी शानदार अंदाज में जश्न मनाया. उनका और उनकी पत्नी व बेटियों के जश्न वाला वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. मैच में अश्विन ने गेंदबाजी में 28 रन देकर एक विकेट लिया. जबकि बैटिंग में 5वें नंबर पर बैटिंग करते हुए 23 बॉल पर नाबाद 40 रनों की पारी खेली और टीम को जिताकर ही लौटे.

Ashwin and Family
  • 6/8

मैच में चेन्नई टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया और 6 विकेट पर 150 रन बनाए. नंबर-3 पर बैटिंग करते हुए मोईन अली ने 57 बॉल पर 93 रनों की पारी खेली. जबकि धोनी ने 28 बॉल पर सिर्फ 26 रन बनाए. इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज 20 रन का आंकड़ा नहीं छू सका.

Ashwin Family
  • 7/8

जवाब में राजस्थान टीम ने 5 विकेट गंवाकर 151 रन बनाते हुए मैच 5 विकेट से अपने नाम कर लिया. टीम के युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल ने 44 बॉल पर 59 रनों की पारी खेली. जबकि अश्विन 23 बॉल पर 40 रन बनाकर नाबाद रहे. इस जीत के साथ ही राजस्थान टीम ने दूसरे नंबर पर रहते हुए प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर लिया है.

Prithi Ashwin
  • 8/8

All Photo Credit: Twitter and IPL.