scorecardresearch
 
IPL 2022

IPL 2022: लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान KL राहुल जीते हैं लैविश लाइफ, देखें अपार्टमेंट की फोटो

IPL Trophy
  • 1/8

आईपीएल 2022 के आगाज में अब एक हफ्ते का समय बचा हुआ है. इस बार आईपीएल में आठ की बजाय 10 टीमें भाग लेने वाली हैं. ऐसे में दुनिया भर के करोड़ों क्रिकेट फैन्स को भी इस रोमांचकारी टी20 लीग के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है.

Lucknow Team
  • 2/8

आईपीएल 2022 में दो नई टीमों में से एक लखनऊ सुपर जायंट्स है, जिसकी कप्तानी केएल राहुल करने वाले हैं. केएल राहुल को लखनऊ ने आईपीएल नीलामी से पहले 17 करोड़ रुपए में ड्राफ्ट किया था. राहुल इससे पहले पंजाब किंग्स की कप्तानी कर चुके हैं, जहां बतौर कप्तान उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा था.

KL Rahul
  • 3/8

चूंकि केएल राहुल को भविष्य में भारतीय टीम की कप्तानी का दावेदार बताया जा रहा है, ऐसे में आईपीएल में बतौर कप्तान शानदार प्रदर्शन कर वह अपना दावा मजबूत कर सकते हैं. जैसा कि राहुल और उनकी टीम इस सीजन के लिए कमर कस चुकी है. इससे पहले राहुल के बेंगलुरु में स्थित अपार्टमेंट की कुछ तस्वीरोंं को देखें.
 

KL Rahul
  • 4/8

केएल राहुल का लिविंग रूम आसान, फंक्शनल और आधुनिक सुविधाओं से लैस है. दीवारों का कलर हल्के रंग का है और बीच में एक सफेद रंग की टेबल भी है. केएल राहुल के लिए यह आराम करने और यहां तक कि वीडियो गेम खेलने के लिए यह मस्त जगह है.

kl rahul
  • 5/8

खेल के मैदान में फिटनेस का अपना अलग महत्व होता है. केएल राहुल निश्चित रूप से उन क्रिकेटरों में से एक हैं जो फिटनेस और कसरत पर ध्यान केंद्रित करते हैं. लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपने शानदार घर की बालकनी में मौजूद जिम में काफी समय व्यतीत किया था.

kl rahul
  • 6/8

फिटनेस और फोकस बनाए रखने के लिए केएल राहुल खाली दिनों में केएल राहुल अपने बिल्डिंग में मौजूद ग्राउंड में में बास्केटबॉल खेला करते हैं. साथ ही, जिम करने के लिए सभी आवश्यक उपकरण एवं सामान भी उनकी सर्विस में मौजूद रहते हैं.

kl rahul
  • 7/8

केएल राहुल अपने कुत्ते के साथ सबसे अधिक समय बिताते हैं. एक भारतीय चाउ चाउ, जिसका नाम किंग सिम्बा है. राहुल को अपने कुत्ते से काफी लगाव है और उन्होंने  कुत्ते का इंस्टाग्राम पेज भी बना रखा है, जहां पर केएल राहुल और किंग सिम्बा की तस्वीरें हैं.
 

kl rahul
  • 8/8

केएल राहुल के पास काफी कम फर्नीचर और खुली जगह है, जो उनके और उनके कुत्ते के लिए कुशल है. उनके बेड पर खुद एवं कुत्ते के सोने के लिए पर्याप्त स्पेस है.

सभी फोटो क्रेडिट: (instagram)