scorecardresearch
 
IPL 2022

Rishabh Pant and Isha Negi IPL 2022: 'आपको दोषी..', नो-बॉल विवाद के बाद आया ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड का पोस्ट

Rishabh pant
  • 1/8

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान ऋषभ पंत काफी सुर्खियों में हैं. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में नो-बॉल को लेकर जमकर बवाल हुआ था. इस बवाल के केंद्र-बिंदु ऋषभ पंत रहे, जिन्होंने अंपायर के फैसले से नाराजगी जताते हुए रोवमैन पॉवेल और कुलदीप यादव को पवेलियन लौट आने के लिए कहा था.

Isha Negi Post
  • 2/8

पंत को इस व्यवहार के चलते उनपर मैच फीस का सौ फीसदी जुर्माना लगाया है. अब इस पूरे मामले पर ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी का बयान आया है. ईशा नेगी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'गड़बड़ (manipulation) तब होती है जब वे अपने सम्मान के लिए आपके रिएक्शन को दोषी ठहराते हैं.'

Rishabh pant and Isha Negi
  • 3/8

ऋषभ पंत और ईशा नेगी कथित तौर पर पांच साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं. 2020 की शुरुआत में ऋषभ पंत ने ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी. उस दौरान दोनों वेकेशन पर गए थे. तब पंत ने खुलकर पूरी दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार किया था.

Isha Negi
  • 4/8

20 फरवरी 1997 को जन्मीं ईशा नेगी उत्तराखंड की रहने वाली हैं और पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं. ईशा देहरादून में कॉन्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी (सीजेएम स्कूल) की छात्रा रही हैं. इसके बाद उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी से बीए इंग्लिश ऑनर्स की पढ़ाई की. अपने ग्लैमरस अदा के लिए ईशा नेगी इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय हैं.

Isha Negi
  • 5/8

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ईशा अक्सर स्टाइलिश फोटो शेयर करती रहती हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न स्टाइल पोशाकों में नजर आती हैं. ईशा नेगी को पानी से डर लगता है, जिसका मतलब है कि वह हाइड्रोफोबिक है. एक पोस्ट में, उसने एक पूल के पास अपनी एक तस्वीर कैद की, जिसका कैप्शन था 'जब आपको हाइड्रोफोबिया हो लेकिन फिर भी पूल किनारे घूमना चाहती हों.'

Isha Negi
  • 6/8

ऋषभ पंत ने पिछले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कमाल का प्रदर्शन किया था और टीम इंडिया की ऐतिहासिक सीरीज जीत में अहम भूमिका निभाई. पंत ने इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में अपनी फॉर्म को जारी रखा. लगातार शानदार प्रदर्शन की बदौलत पंत भारतीय टीम के अहम अंग बन चुके हैं.

 

Rishabh pant
  • 7/8

आईपीएल 2021 में ऋषभ पंत ने अपनी कप्तानी एवं बल्लेबाजी से भी सबको प्रभावित किया था. पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉप पर रहकर प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई किया, लेकिन वह फाइनल में पहुंचने में कामयाब नहीं रही. इस सीजन भी पंत ने बल्ले से प्रभावित करते हुए कुछ शानदार पारियां खेली हैं.

Rishabh pant
  • 8/8

सभी फोटो क्रेडिट: (instagram/twitter)