scorecardresearch
 
IPL 2022

IPL 2022, Mega Auction: सबसे महंगे बिकने पर 'गर्लफ्रेंड' ने किया रिएक्ट, जानें ईशान किशन की लव स्टोरी

Ishan1
  • 1/9

आईपीएल 2022 की नीलामी के पहले दिन ईशान किशन का जलवा देखने को मिला. ईशान को मुंबई इंडियंस ने 15.25 करोड़ रुपए की भारी कीमत चुकाकर टीम के साथ जोड़ा. इसके साथ ही ईशान आईपीएल नीलामी के इतिहास में दूसरे सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी बन गए.

Ishan2
  • 2/9

दो करोड़ रुपए की बेस प्राइस वाले ईशान किशन के लिए सबसे पहले मुंबई इंडियंस ने 2 करोड़ की शुरुआती बोली लगाई. इसके बाद ईशान को खरीदने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद, गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स भी बिडिंग वॉर में कूद पड़ी. आखिरकार मुंबई ने 15.25 करोड़ रुपए में ईशान किशन को खरीद लिया.

Ishan3
  • 3/9

इतनी बड़ी कीमत मिलने के बाद ईशान किशन एक बार फिर सुर्खियों में हैं. फैंस अब ईशान किशन की पर्सनल लाइफ को जानने के लिए उत्सुक हैं. हालांकि, ईशान ने अभी तक अपनी लव स्टोरी को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन उनका नाम सुपरमॉडल अदिति हुंडिया के साथ जोड़ा जाता रहा है.

Ishan4
  • 4/9

अदिति साल 2019 में ईशान किशन की टीम मुंबई इंडियंस को एक मैच में चीयर करने आई थीं, तभी से दोनों का नाम जोड़ा जा रहा है. अदिति को मुंबई इंडियंस टीम के कुछ मैचों में भी ईशान किशन को सपोर्ट करते हुए देखा गया था.अदिति अक्सर ईशान किशन की शानदार पारी के बाद अपने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर और कैप्शन शेयर करती हैं.

Ishan
  • 5/9

आईपीएल ऑक्शन में रिकॉर्ड तोड़ बोली लगने के बाद ईशान किशन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था. किशन  के वीडियो पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए हुंडिया ने लिखा, 'गर्व और कैसे. इसके साथ ही हुंडिया ने एक आग और एक नीले दिल वाले इमोजी भी पोस्ट की.

Aditi
  • 6/9

अदिति हुंडिया एक प्रोफेशनल मॉडल हैं. अदिति मिस इंडिया 2017 की फाइनलिस्ट रह चुकी है. वहीं साल 2018 में मिस सुपरनेचुरल इंडिया भी रह चुकी हैं. अदिति हमेशा अपना करियर मॉडलिंग में बनाना चाहती थीं. उन्होंने 2016 में इसकी शुरुआत की.

Aditi2
  • 7/9

उस साल अदिति ने एलीट मिस राजस्थान प्रतियोगिता में हिस्सा लिया. वे इसमें रनर-अप रही थीं. इसके बाद उन्होंने 2017 में फेमिना मिस इंडिया राजस्थान का टाइटल अपने नाम किया.उसी साल एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2017 में वो टॉप-15 में रहीं. अदिति पिछले कुछ सालों में कई म्यूजिक वीडियो के अलावा विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं.

Aditi
  • 8/9

22 साल के ईशान किशन को अक्सर 23 साल की मॉडल अदिति हुंडिया के साथ तस्वीरें क्लिक करते हुए देखा गया है.ईशान किशन के साथ अदिति की तस्वीरें दो साल पहले उनके जन्मदिन पर काफी वायरल हुई थीं. यहां तक कि जब किशन ने अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय कैप हासिल की, अदिति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैप समारोह का वीडियो शेयर किया था.

Aditi
  • 9/9

आईपीएल 2020 में जब ईशान ने 58 गेंदों पर 99 रन की बेहतरीन पारी खेली तो उस समय अदिति ने उनकी तस्वीर के साथ 'I am Proud of you Baby' लिखा था. हालांकि, दोनों ने अब तक अपने रिलेशन को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा है, लेकिन एक-दूसरे के लिए इंस्टाग्राम पर स्टेटस लगाते दिख जाते हैं.

सभी फोटो क्रेडिट: (instagram)