scorecardresearch
 

IPL पर कोरोना का साया, अक्षर पटेल के बाद अब RCB के देवदत्त पडिक्कल हुए संक्रमित

आईपीएल 2021 के आगाज होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं. कोरोना के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. 

X
Devdutt Padikkal (@BCCI)
Devdutt Padikkal (@BCCI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं
  • शनिवार को ऑलराउंडर अक्षर पटेल पॉजिटिव पाए गए थे

आईपीएल 2021 के आगाज होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं. दूसरी तरफ, कोरोना के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. 20 साल के पडिक्कल को RCB के स्क्वॉड से अलग कर दिया गया है. उन्हें पृथकवास पर भेज दिया गया है. टीम चेन्नई में है, जहां वह उद्घाटन मुकाबले में 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस का सामना करेगी. 

शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. और अब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को तगड़ झटका लगा है. फॉर्म में चल रहे देवदत्त पडिक्कल कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इससे पहले केकेआर के नीतीश राणा पॉजिटिव पाए गए थे, हालांकि अब वह निगेटिव आने के बाद टीम से जुड़ चुके हैं.

विश्व की सबसे लुभावनी टी20 लीग इस बार भारत के छह शहरों में खेली जाएगी. चेन्नई में 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के मुकाबले से मौजूदा सीजन की शुरुआत होगी. उधर, मुंबई में कोविड-19 के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. वानखेड़े स्टेडियम के 10 कर्मचारी और प्रतियोगिता प्रबंधन से जुड़े छह सदस्य इस घातक वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं. 

कर्नाटक के देवदत्त पडिक्कल ने इस बार विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया. पडिक्कल ने 7 मैचों में 147.4 की औसत से 737 रन बनाए, जिसमें चार शतक और तीन अर्धशतक शामिल रहे. हालांकि उनकी टीम कर्नाटक को सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा. वह पृथ्वी शॉ के बाद सबसे रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे. 

आईपीएल 2020 में देवदत्त पडिक्कल RCB के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. उन्होंने 15 मैचों में 473 रन बनाए थे, जिसमें उनके 5 अर्धशतक शामिल रहे.   

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें